नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) का नाम सामने आने के बाद जहां उनके फैन्स को बड़ा झटका लगा है, तो वहीं राजू श्रीवास्तव और जॉनी लीवर (Johnny Lever) जैसे पॉप्युलर कॉमेडियन हैरत में हैं. इस गिरफ्तारी पर दोनों कॉमेडियन ने हैरानी जताते हुए भारती-हर्ष से एक अपील भी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सच कबूलो, कोई गुलदस्ता देने नहीं आएगा'
जॉनी लीवर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कहा, 'मैं भारती और हर्ष से सिर्फ एक बात कहना चाहूंगा. जब आप लोग बाहर आओ तो साथ काम करने वाले छोटे और बड़े हर आर्टिस्ट से गुजारिश करना कि वो ड्रग्स का सेवन न करें. संजय दत्त को देखो. उन्होंने दुनिया के सामने कबूल किया कि ड्रग्स लेते थे. इससे बड़ा और क्या उदाहरण होगा? अपनी गलती स्वीकारो और ड्रग्स छोड़ने की कसम खाओ. इस केस के लिए तुम्हें कोई फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा.'


जॉनी लीवर को लगी थी शराब की लत
जॉनी लीवर अपनी शराब पीने की कहानी बताते हुए आगे कहा, 'ड्रग्स का चलन अब वैसा ही हो गया है जैसा कुछ वक्त पहले शराब का था. शराब बहुत ही आसानी से मिल जाती थी और बहुत पार्टियां होती थीं. मैंने भी शराब पीने की गलती की. जब मुझे महसूस हुआ कि शराब मेरे टैलंट और क्रिएटिवटी को खराब कर रही है तो मैंने पीनी छोड़ दी.'


क्रिएटिव लोगों के लिए जेल सही जगह नहीं
जॉनी लीवर ने कहा कि जेल हम जैसे क्रिएटिव लोगों के लिए सही जगह नहीं है. ड्रग्स लेना कमजोरी की निशानी है और यह सिर्फ आपकी सेहत और नाम ही खराब होता है.


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था. करीब 3 घंटे बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी. जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने रविवार तड़के की थी. एजेंसी के अनुसार, इन दोनों को एनडीपीएस (NDPS) एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है.


LIVE TV