Jr NTR Devara New Release Date: 'आरआरआर' के बाद साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अब जल्द ही जिसे एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स बैनर के तहत मिकिलिनेनी सुधाकर और कोसाराजू हरि कृष्ण द्वारा बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'देवरा' (Devara) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) नजर आएंगी. दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, 8 जनवरी को फिल्म का दमदार और एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज किया गया था, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. टीजर के साथ ये बताया गया था कि फिल्म अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन अब फैंस के लिए एक निराश करने वाले खबर सामने आ रही है. जी हां, इस फिल्म के लिए फैंस को अब थोड़ा और इंतजार करना होगा, क्योंकि हाल ही में मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. 



फिल्म की रिलीज में हुई देरी 


दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स अप्रैल तक इस फिल्म को तैयार नहीं कर पाएंगे, क्योंकि फिल्म में काफी हद तक VFX का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसकी वजह फिल्म को तैयार करने में काफी समय लगने वाला है. ऐसे में मकेर के पास फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लिए कोई ओर दूसरा रास्ता नहीं था. फिल्म में अच्छे VFX को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा है. साथ ही पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब फिल्म इस साल के अंत में रिलीज की जा सकती है. 



इस साल हो सकती है रिलीज 


इसी बीच फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्रों के मुताबिक, 'देवारा' अब पहले से तय की गई तारीख 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज नहीं होगी. देवरा को हाई लेवल के वीएफएक्स के साथ तैयार किया जा रहा है, जिसमें ज्यादा समय लग सकता है. मेकर्स ने साफ तौर से कहा है कि वे फिल्म के किसी भी सीन के साथ कोई समझौता नहीं करेंगे, क्योंकि दांव बहुत बड़ा है. निर्माता अब इस फिल्म को 2024 के आखिर में सिनेमाघरों में उतार सकती है'. बता दें, फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के अलावा सैफ अली खान भी नजर आएंगे.