Jr Ntr Fans Burns Theatre: साउथ सिनेमा में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) की फैन फालोइंग काफी ज्यादा है. लेकिन हाल ही में एनटीआर की पुरानी फिल्म दोबारा रिलीज होने पर उनके फैंस ने कुछ ऐसा कर डाला जिसका वीडियो जिस, जिसने भी देखा उसके होश ही उड़ गए. जूनियर एनटीआर की पुरानी फिल्म रि-रिलीज होते ही फैंस बेकाबू हो गए और सिनेमाघर में आग लगा डाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजयवाड़ा की है घटना
दरअसल, जूनियर एनटीआर ( Jr Ntr Birthday Celebration) 20 मई को 40वां जन्मदिन सेलेब्रेट किया. इस खास मौके पर थियेटर में एक्टर की पुरानी फिल्म 'सिम्हादरी' को दोबारा रिलीज किया गया. विजयवाड़ा के थियेटर में भी फैंस इस फिल्म को देखने पहुंचे. लेकिन एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के चक्कर में वो थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने लगे. इस वजह से सिनेमाघर के अंदर आग लग गई. सोशल मीडिया पर सिनेमाघर में आग लगने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो हॉल की कुछ सीटों को नुकसान हुआ है. 


 



 


आग का वीडियो वायरल
सिनेमाघर के अंदर लगी इस आग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस घटना पर दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ इस घटना के वीडियो पर हंसने वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं. लेकिन इतना जरूर है कि फैंस के इस कारनामे की वजह से थियेटर को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है.


 



 


'देवरा' फिल्म में आएंगे नजर
जूनियर एनटीआर जल्द ही 'देवरा' (Devra) फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का फर्स्ट लुक एक्टर ने अपने बर्थडे के दिन रिलीज किया था. खास बात है कि जूनियर एनटीआर की इस फिल्म में बॉलीवुड के दो कलाकार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आएंगे. इसके साथ ही उनका ये तेलुगू फिल्मों में डेब्यू होगा.