Junior Mehmood Stomach Cancer: हिंदी सिनेमा में अपनी कमाल अदाकारी से जूनियर महमूद का टाइटल पाने वाले नईम सैय्यद एक बड़ी हेल्थ प्रॉब्लम का सामना कर रहे हैं. 70 से 90 के दशक तक अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले जूनियर महमूद पेट के कैंसर से जूझ रहे हैं. एक्टर की हेल्थ के बारे में तब सामने आया,  जब कुछ दिनों पहले जॉनी लीवर उनका हाल-चाल लेने पहुंचे थे. वहीं जॉनी लीवर के बाद अब एक्टर मास्टर राजू, जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जूनियर महमूद की हालत देख परेशान हुए मास्टर राजू!


जूनियर महमूद की बिगड़ी तबीयत की खबर ने इंडस्ट्री के कई लोगों को परेशान कर डाला है. जॉनी लीवर के बाद मास्टर राजू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जूनियर महमूद के साथ एक फोटो पोस्ट की है. साथ ही एक्टर ने लिखा- अभी जूनियर महमूदजी के साथ हूं, इन्हें पेट का कैंसर हुआ है. प्लीज इनके लिए दुआ कीजिए. मास्टर राजू ने जूनियर महमूद की जो फोटो शेयर की है, उसमें दिग्गज एक्टर ठीक नहीं लग रहे हैं. उनकी सेहत में गिरावट साफ देखी जा सकती है.  



जूनियर महमूद की फिल्में


जूनियर महमूद का फिल्मी सफर काफी लंबा रहा है. जूनियर महमूद ने बॉलीवुड में देवानंद और राजेश खन्ना से लेकर संजय दत्त समेत कई एक्टर्स के साथ काम किया. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो बतौर चाइल्ड एक्टर जूनियर महमूद ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जूनियर महमूद ने सिर्फ हिंदी ही नहीं 7 अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ महमूद जी ने कई मराठी फिल्में डायरेक्ट भी की हैं. एक समय था जब, जूनियर महमूद ने कई टीवी शोज में भी काम किया है. एक्टर का कॉमिक रोल्स के लिए इंडस्ट्री में सिक्का चलता था.