Kajol: एक्ट्रेस काजोल(Kajol) की फिल्म 'सलाम वेंकी'(Salaam Venky) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. एक्ट्रेस ने काफी टाइम बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. आपको बता दें कि काजोल के साथ विशाल जेठवा(Vishaal Jhethwa) भी एक अहम रोल में नजर आने वाले हैं. ये एक इमोशनल फिल्म हैं जिसमें एक मां-बेटी की  कहानी को दिखाया गया है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से लोग इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे थें पर ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन जितना सोचा गया था उतना दमदार नहीं निकला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का पहले दिन का इतना है कलेक्शन
फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 60 लाख रुपये ही है. लोगों को फिल्म में पहले दिन से ही अच्छी कमाई करने की उम्मीद थी. 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को अपना बजट पूरा करने के लिए वीकेंड के अंत तक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी करनी होगी. लोग ऐसा उम्मीद कर रहे हैं कि वीकेंड तक ये फिल्म अच्छा बिजनेस कर लेगी. 


फिल्म की कहानी और स्टोरी ने बटोरी खूब तारीफें
फिल्म की कहानी एक मां-बेटी की है जिसमें मां अपने बेटे के लिए इच्छा मृत्यु की मांग करती है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान एक कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं. लोग फिल्म की एक्टिंग और स्टोरी दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं लेकिन उसके बावजूद भी पहले दिन फिल्म लोगों को अपने ओर खींचने में नाकाम रही है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं