Kajol Durga Puja Pandal Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों दुर्गा पूजा काफी हिस्सा ले रही हैं. उनकी कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल वीडियो में काजोल भक्तों को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. इसी बीच वहां बैठे लोग उनकी रिकॉर्डिंग करने लगते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

और यही बात काजोल को कुछ पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में काजोल अपनी फैमिली द्वारा आयोजित नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में मेहमानों को पूड़ियां परोसते हुए नजर आ रही हैं. जैसे ही उन्होंने देखा कि कोई उनका वीडियो बना रहा है, वो इससे अनकंफर्टेबल हो गईं और उन्होंने रिकॉर्डिंग करते हुए शख्स का फोन नीचे कर दिया और खाने पर ध्यान देने को कहा. वीडियो में काजोल ने तुरंत कैमरा नीचे किया और वहां मौजूद लोगों से रिक्वेस्ट की कि वो उनका वीडियो न बनाएं. 



लोग बना रहे थे काजोल की रिकॉर्डिंग


थोड़ी देर बाद, उनके बॉडीगार्ड्स भी एक्टिव हो गए और उन्होंने मेहमानों से कहने लगे कि काजोल का वीडियो न बनाएं और खाने पर ध्यान दें. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों को खाना सर्व करते हुए काजोल खुद भी कुछ खाती नजर आ रही हैं. फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल की देखरेख काजोल, रानी मुखर्जी और उनकी फैमिली द्वारा की जाती है. हर साल ये कजन दुर्गा मां की प्रतिमा का स्वागत करते हैं और अपने परिवार के साथ-साथ शहर के बाकी लोगों के लिए पूजा का आयोजन करते हैं. 


कमजोर दिल वाले न देखें ये डरावनी फिल्म, डिस्टर्बिंग सीन देख कांप उठेगी रूह; पानी निगलना भी होगा मुश्किल; श्रद्धा कपूर की भी है फेवरेट



मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे स्टार्स 


पहले ये पूजा ट्यूलिप स्टार होटल में होती थी, लेकिन होटल की बिक्री के बाद अब इसे जुहू के एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय के मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है. गुरुवार को जया बच्चन और रणबीर कपूर भी मां दुर्गा के दर्शन करने पंडाल पहुंचे. इस दौरान जया, काजोल को गले लगाते और किस करते नजर आईं. उन्हें बाकी भक्तों के साथ भी बातचीत करते हुए भी देखा गया. वहीं, रणबीर को रानी के साथ फोटोज लेते नजर आईं. इसके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, इशिता दत्ता, वत्सल सेठ, तनिषा मुखर्जी और शरवरी भी नजर आईं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.