Kala Chashma Song: आज सोशल मीडिया पर अगर कुछ छाया हुआ है तो वो है काला चश्मा पर जोरों शोरों से बन रहीं ट्रेडिंग रील्स. क्या बॉलीवुड स्टार और क्या क्रिकेट टीम. हर कोई इस वक्त इस गाने पर अपने-अपने अंदाज में रील्स बनाकर शेयर कर रहा है और ये ट्रेडिंग रील्स सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 2016 में जब कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की बार-बार देखो फिल्म में ये गाना दिखा तो लोग इसके दीवाने हो गए थे. इस गाने ने वाकई धूम मचा दी थी और अब एक बार फिर हर ओर यही गाना बजता नजर आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि काला चश्मा का ऑरिजिनल वर्जन (Kala Chashma Original Song) 30 साल पहले 1991 में रिलीज हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमर अर्शी ने गाया था ये गाना
90 के दशक की ऑडियंस शायद इस बात को अच्छे से जानती हो लेकिन आज की यूथ ने शायद ही इस गाने का ऑरिजिनल वर्जन सुना हो. 1991 में काला चश्मा नाम से एक म्यूजिक वीडियो रिलीज की गई थी जिसे गाया था अमर अर्शी ने. उस वक्त अमर अर्शी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम नाम थे. उस दौर में भी अमर अर्शी ने ऐसे म्यूजिक को इंडिया में लॉन्च किया जिस पर लोग थिरकने को मजबूर हो जाते थे. चलिए पहले आपको सुनाते हैं काला चश्मा का ऑरिजिनल वर्जन.



इस गाने में 90 के दशक की पूरी झलक आपको दिखती हैं. वहीं अब खबर ये भी है कि अमर अर्शी इस वक्त काफी नाराज भी हैं. वो नाराज इसलिए हैं कि काला चश्मा को जब रीमिक्स किया गया तो ऑरिजिनल सिंगर को कोई क्रेडिट नहीं मिला. जबकि इस गाने को बादशाह के गाने के नाम से ही ज्यादा जाना जाता है. लिहाजा अब अमर अर्शी ने इसक लिए रॉयल्टी क्लेम करने का फैसला भी ले लिया है. वहीं हैरानी की बात ये है कि इस गाने को जब फिल्म को सौंपा गया तो अमर अर्शी को महज 1 लाख रुपये दिए गए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर