Big Banner Film: 'कल्कि 2898 AD' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर एक बार फिर से लोगों की उम्मीदें जग गई हैं. कल्कि लोगों का दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. कल्कि की तरह कई सारी पैन इंडिया फिल्में बड़ी सक्सेस हासिल करने के लिए तैयार हैं और डायरेक्टर एस. शंकर इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. उनका कहना है कि कंगुवा, पुष्पा 2: द रूल, और कुली भी सफल साबित होंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 


कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है. शिवा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में सूर्या लीड रोल में हैं और इसमें बॉबी देओल और दिशा पटानी जैसे एक्टर्स भी हैं. वहीं, बात करें पुष्पा 2: द रूल, ये इस साल की एक और मच अवेटेड फिल्म है. इसे सुकुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन बतौर लीड हैं और इसमें फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना जैसे एक्टर्स भी उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.


'फिल्म इंडस्ट्री की लॉबी का हुआ शिकार....' करियर को लेकर ये क्या बोल गए विवेक ओबेरॉय


 इसके अलावा, कुली फिल्म के साथ डायरेक्टर लोकेश कनगराज और मेगा स्टार रजनीकांत ने पहली बार एक दूसरे के साथ हाथ मिलाया है. इस फिल्म को बता देखने के लिए फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना होगा कि मल्टी स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.