'फिल्म इंडस्ट्री की लॉबी का हुआ शिकार....' करियर को लेकर ये क्या बोल गए विवेक ओबेरॉय
Advertisement
trendingNow12320329

'फिल्म इंडस्ट्री की लॉबी का हुआ शिकार....' करियर को लेकर ये क्या बोल गए विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi ने हाल ही में अपने करियर को लेकर बात की. एक्टर ने बताया कि उनके करियर को चोट कहीं ना कहीं फिल्म इंडस्ट्री में लॉबी की वजह से लगी. पढ़िए विवेक ने अपने इस इंटरव्यू में और क्या-क्या कहा.

विवेक ओबेरॉय

Vivek Oberoi on Career: एक वक्त ऐसा था जब विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ले से चलती थी. इन फिल्मों में 'कंपनी', 'साथियां', 'दम', 'रोड', 'ओमकारा' और 'शूट आउट एट लोखंडवाला' जैसी फिल्म शामिल हैं. लेकिन धीरे-धीरे एक्टर को ऐसी फिल्में मिलने लगी कि वो पर्दे से गायब होते चले गए. अपने इसी फिल्मी करियर के बारे में विवेक ओबेरॉय ने खुलकर बात की और कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री की लॉबी का शिकार हो गए थे.

लॉबी का हुआ शिकार
विवेक ओबेरॉय ने टीवी चैनल से बात करते हुए अपने करियर पर बात की. एक्टर ने कहा- 'एक वक्त मेरी लाइफ में ऐसा था मेरी फिल्म हिट होती थी और मेरी परफॉर्मेंस को एप्रीशियेट किया जाता था. लेकिन कुछ वक्त के बाद अच्छे रोल मिलना कम हो गए. जब आप लॉबिंग का शिकार हो जाते हैं तो आपके पास सिर्फ दो ही रास्ते बचते हैं. या तो आप निराश हो जाए या फिर इसे चुनौती की तरह लें और अपनी किस्मत खुल लिखें. मैंने दूसरे रास्ते को चुना. अपना रास्ता खुद बनाते हुए कई बिजनेस खोले.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

वनतारा थीम से इंस्पायर्ड गाड़ी पर सवार होकर पहुंचे होने वाले दूल्हा-दुल्हन, देखें अनंत-राधिका ग्रैंड एंट्री VIDEO

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

 

 

सलमान खान पर लगाया था धमकाने का आरोप
विवेक ओबेरॉय ने कई साल पहले सलमान खान पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था. यहां तक कि विवेक ने साल 2003 में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बुलाई थी. जिसमें विवेक ने कहा था उनके करियर को कहीं ना कहीं चोट सलमान खान की वजह से लगी है. ये बात उस वक्त की है जब वो ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे. उस वक्त सलमान खान और विवेक ओबेरॉय को लेकर कई खबरें आई थीं. आपको बता दें, विवेक ओबेरॉय हाल में रोहित शेट्टी की सीरीज 'द पुलिस फोर्स' में नजर आए थे. इस सीरीज में विवेक काफी कम देर के लिए थे. फिल्म में श्वेता तिवारी ने उनकी वाइफ का रोल निभाया था.

 

Trending news