Kalki Koechlin Bold Pics Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में रहती हैं. कल्कि (Kalki Koechlin Photos) बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से एक हैं, जिन्होंने समाज की परवाह करे बिना अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीया है. बिना शादी के बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन, फिर बिन ब्याहे बनी मां और अब एक्ट्रेस ने शरीर को मशीन बताकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर ली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kalki Koechlin के लेटेस्ट पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान 


एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने फोटोज पोस्ट की हैं. फोटोज में कल्कि समंदर किनारे ब्लू रंग की बिकिनी में अठखेलियां दिखाती नजर आ रही हैं. अलग-अलग पोज में कल्कि ने कई फोटोज फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin New Pics) ने लेटेस्ट फोटोज के साथ उम्र के साथ बॉडी में आने वाले बदलावों को लेकर भी बात की है.  



कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Bikini Photos) ने फोटोज के साथ कैप्शन लिखा, 'वह एक्स्ट्राऑर्डिनरी मशीन (शरीर) को सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें, कल्कि कोचलिन ने साल 2009 में 'देव डी' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद कल्कि सक्सेस की सीढ़ियों पर चढ़ती गईं. बता दें, कल्कि कोचलिन ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ शादी की थी लेकिन दोनों का कुछ ही समय के बाद तलाक हो गया. अनुराग और कल्कि (Kalki Koechlin and Anurag Kashyap Divorce) के रिश्तों की चर्चा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हर गली-कूचे में हुई थी. 


कल्कि कोचलिन वर्कफ्रंट


कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin Boyfriend) फिलहाल हर्शबर्ग नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. दोनों की एक बेटी भी है. कल्कि (Kalki Koechlin Movies) इंडस्ट्री में 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'ये जवानी है दीवानी', 'देव डी' और 'मारग्रिटा विद अ स्ट्रॉ' जैसी कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कल्कि फिलहाल बॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं