Tejas Film: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों मचअवेटेड फिल्म 'तेजस' को लेकर फैंस के बीच खूब छाई हुई है. एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर यानी 'एयरफोर्स डे' के खास मौके पर फिल्म के रोमांचक ट्रेलर से पर्दा उठाया था और फिर पहले गाने 'जान दा' की रिलीज के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दी. लेकिन ऐसा लगता है कि कंगना फैंस के इस एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाना चाहती हैं. इसी वजह से अब उन्होंने तेजस का एंथम सॉन्ग रिलीज कर दिया है. जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चारों तरफ छा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस गिल बनीं कंगना 
इस एंथम सॉन्ग में कंगना रनौत तेजस गिल के रूप में पायलेट की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस गाने को रशमीत कौर और शाश्वत सचमदेव ने गाया है, और म्यूजिक शाश्वत सचदेव का है. इस गाने में तेजस गिल बनीं कंगना रनौत की इस सुहाने सफर की झलकियां दिखाई गई हैं. इसमें कंगना के अटूट समर्पण और एक एयर फोर्स पायलट में उनके बदलाव को दिखाया गया है.  


 



 


27 अक्टूबर को होगी रिलीज
कंगना ने इस एंथम गाने को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस गाने को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आपके सामने पेश कर रहे तेजस का एंथम गाना. दिल है रांझणा गाना रिलीज हो गया है.' कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी. 


 



 


'चंद्रमुखी 2' में आई थीं नजर
कंगना रनौत बड़ी स्क्रीन पर आखिरी बार 'चंद्रमुखी 2' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में कंगना के साथ साउथ फिल्मों के अभिनेता राघव लॉरेंस ने मुख्य भूमिका निभाई थी. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हुई थी. थियेटर में धमाल मचाने के बाद ये ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 27 अक्टूबर को रिलीज होगी.