Kangana Ranaut Against Filmfare: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को खबरों में बने रहना आता है. वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखना जरूरी समझती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है, जिस वजह से लोग थोड़े हैरान भी हो रहे हैं.अक्सर किसी कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से कंगना रनौत ने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हालांकि इस बार कंगना काफी गुस्से में हैं. उन्होंने फिल्मफेयर के खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी गुस्से में हैं कंगना


दरअसल, 67वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 की नामांकन सूची सामने आ गई है. इसमें बेस्‍ट एक्‍टर मेल कैटेगरी में जहां रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘83’ के लिए नॉमिनेट किया गया है, वहीं कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए जगह दी गई है. इसको लेकर ही वह नाराज हो गई हैं. जहां दूसरे अभिनेता-अभिनेत्री इसके लिए उत्‍साहित होते और फिल्‍मफेयर का शुक्रिया अदा करते, वहां कंगना ने इसके लिए उनके खिलाफ मुकदमा करने का फैसला किया है. इस खबर के बारे में जानकर किसी का भी सिर चकरा सकता  उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट कर यह कदम उठाने के पीछे का कारण भी बताया है.


एक्ट्रेस ने बताई वजह


अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में कंगना ने कहा कि उन्‍होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं. वह मुझे 'थलाइवी' के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं'.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर