नई दिल्ली: कंगना रनौत और पत्रकारों के बीच हुई झड़प अब बढ़ती नजर आ रही है. 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा. बीते दिनों पत्रकारों के बेन करने की बात पर जहां एकता कपूर ने माफी मांगी है, वहीं अब कंगना इस मामले में जरा भी झुकने के लिए तैयार नजर नहीं आ रही. कुछ देर पहले पत्रकारों के बैन करने की धमकी पर कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करके अपने तेवर दिखाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिनों एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के गलत व्यवहार और बातचीत के चलते उन्हें बैन कर दिया था. लेकिन इस बैन से कंगना पर शायद कोई फर्क नहीं पड़ा है. अब कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें कंगना भारतीय मीडिया के कुछ पत्रकारों को 'देशद्रोही' और 'बिकाऊ' बता रही हैं. देखिए यह वीडियो...



वीडियो देखने पर आप पाएंगे कि कंगना ने पूरी मीडियो को निशाना नहीं बनाया बल्कि उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय ही मीडिया को देते हुए अपनी बात शुरू की है. वहीं बाद में कंगना ने मीडिया के अन्य कुछ लोगों को दीमक की तरह देश की गरीमा को चोट पहुंचाने वाला बताया. 


कंगना रनौत ने इन बैन करने वाले पत्रकारों से यहां तक कह डाला कि वह हाथ जोड़कर विनीती कर रही हैं कि उन्हें वह सब बैन कर दें. 


बता दें कि इसके पहले यानी बुधवार को एकता कपूर ने पत्रकारों से कंगना की तरफ से माफी मांगी थी. कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें