नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को कहा कि अगर पद्म पुरस्कार समारोह में उनका करण जौहर से आमना-सामना होता तो वह उनसे जरूर मुलाकात करतीं. गौरतलब है कि फिल्मी जगत से जुड़ी दोनों हस्तियों के बीच नेपोटिज्म की बहस को लेकर टकराव होता रहता है. कंगना और करण (Kangana and Karan) को सोमवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्म श्री से सम्मानित किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस शख्स को ढूंढ रही थीं कंगना
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक टीवी न्यूज प्रोग्राम में कहा, 'हमारे इवेंट का टाइम अलग-अलग था. मुझे लगता है कि उन्होंने हमारे अवॉर्ड्स का टाइम अलग-अलग रखा गया. मैंने उन्हें आसपास ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह वहां नहीं थे.' जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पूछा गया कि अगर वह करण जौहर (Karan Johar) से मिल पातीं तो क्या उनसे बात करतीं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'बिल्कुल'.



करण के बारे में कही ये बात
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'टकराव हो सकते हैं और अस्वीकृति भी हो सकती है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप एक ही वक्त में एक साथ मौजूद रहने में यकीन नहीं करते. मैं एक साथ रहने और समान अवसर देने के बारे में बात करती हूं चाहे वह पुरुष हों, महिलाएं या कोई आउटसाइडर, फिल्म इंडस्ट्री का व्यक्ति, वंचित या संपन्न आदमी. मैं सभी तरह के लोगों के एक साथ रहने में यकीन करती हूं.'


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


इन फिल्मों में आएंगी नजर
एक्ट्रेस ने कहा कि अवॉर्ड फंक्शन में कुछ विजेता ऐसे थे जिनके सामने वह छोटा महसूस कर रही थीं. ये लोग दिखने में बहुत साधारण थे लेकिन उनकी मौजूदगी 'दमदार' थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में नजर आएंगी. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया है. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' (Tejas) का भी फैंस को इंतजार है.


इनपुट: भाषा


ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने बीच समंदर दिखाया हॉट अंदाज! बोल्डनेस करेगी घायल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें