Kangana Ranaut Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए बॉलीवुड के कई सितारों को न्योता मिला है. बी-टाउन की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 2 दिन पहले से ही अयोध्या पहुंच गई हैं और प्रभु श्रीराम की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. कंगना रनौत अयोध्या पहुंच गई हैं, जहां से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से एक दिन पहले कंगना रनौत रामभद्राचार्य से मिलीं और उनका आशीर्वाद लिया. वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मंदिर में झाड़ू लगाती दिखाई दे रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राम भक्ति में डूबीं कंगना रनौत!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram) अयोध्या पहुंच प्रभु श्रीराम की भक्ति में पूरी तरह लीन दिखाई दे रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह रामभद्राचार्य के चरणों में बैठी उन्हें नमन करतीं और आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं.साथ ही साथ एक्ट्रेस हवन पूजा भी करती दिखाई दे रही हैं. कंगना रनौत ने लेटेस्ट फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है.  



कंगना ने लिखा- 'आओ मेरे राम। आज परमपूजनीय श्री रामभद्राचार्य जी से भेंट हुई, उनका आशीर्वाद लिया. उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत् सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया. अयोध्या धाम में श्रीराम के स्वागत में सब राममयी हैं. कल अयोध्या के राजा लंबे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं. आओ मेरे राम,  आओ मेरे राम.' 



कंगना रनौत ने मंदिर में लगाया झाड़ू!


कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने अयोध्या में श्री रामभद्राचार्य  का आशीर्वाद लेने के बाद हनुमान मंदिर में झाड़ू लगाकर सेवा भी दी. एक्ट्रेस के मंदिर में झाड़ू लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कंगना रेड-गोल्डन साड़ी और खूब सारे जेवर पहने ट्रेडिशनल अवतार में मंदिर के कोने-कोने में झाड़ू लगाती दिखाई दे रही हैं. कंगना रनौत के इस वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.