Kangana Ranaut With Mystery Man: अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड के बेबाक 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो किसी अनजान शख्स का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के सामने आने के साथ ही उनकी डेटिंग की अफवाहें भी तेजी से फैल रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल ही रही फोटो ने इसलिए भी सबको हैरान कर दिया है, क्योंकि इसमें कंगना उस मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आ रही हैं, जिसके सोशल मीडिया यूजर्स ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस की लाइफ में किसी की एंट्री हो चुकी हैं, जिनको वो डेट कर रही हैं. हालांकि, इस फोटो को खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. कंगना ने दो अलग-अलग फोटो शेयर की है, जिसमें से एक में कंगना येलो ड्रेस और दूसरी वाली में ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं.



कंगाना ने मिस्ट्री मैन संग शेयर की तस्वीरें 


खास बात यह है कि दोनों फोटो में दिखाई देने वाला शख्स एक ही है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने एक लंबा सा पोस्ट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ में लिखा 'मुझे इस मिस्ट्री मैन को लेकर काफी कॉल और मैसेज मिल रहे हैं. हर कोई अपनी अपनी कहानी बना रहा है. एक आदमी और औरत जो साथ में चल रहे हैं उनके बीच सिर्फ फिजिकल रिलेशन नहीं होता है. वो कॉलीग, भाई-बहन, फ्रेंड या एक बेहतरीन हेयर स्टाइलिस्ट हो सकते हैं जिनके आप सालों से क्लाइंट हैं'.



 कौन हैं ये Loic Chapoix? 


एक्ट्रेस के इस पोस्ट से यह पता चल गया है कि ये एक्ट्रेस का हेयर स्टाइलिस्ट है, जिसके पास एक्ट्रेस सालों से जा रही हैं. इनका नाम लोइक चैपोइक्स (Loic Chapoix) है, जो सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हैं. कंगना के अलावा वो दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, जैकलीन फर्नांडीज, सामंथा रुथ प्रभु, कैटरीना कैफ और कई सेलेब्स के हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जो इनके पास आना पसंद करते हैं. इनके अलावा उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में भी नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के बालों को स्टाइल किया था.