Kangana Ranaut Tejas Movie: कंगना रनौत एक बार फिर से धाकड़ अंदाज में बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. कंगना की नई फिल्म तेजस का ट्रेलर 8 अक्टूबर को इंडियन एयरफोर्स डे के मौके पर रिलीज किया गया है. ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक्शन के साथ-साथ इमोशन्स का फुल पैकेज लिए नजर आ रही हैं. हाई ऑक्टेन स्टंट और दिल जीतने वाले डायलॉग्स की झलक देख फैंस फिल्म तेजस (Tejas Film) के लिए बेताब हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस का धांसू ट्रेलर


तेजस (Tejas Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत ही फाइटर प्लेन्स की झलक से होती है. फिर बैकग्राउंड में दमदार डायलॉग भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं सुनाई देता है. पहाड़ियों की बीच से तेज रफ्तार में निकलते फाइटर प्लेन्स आसमान में तिरंगा बनाते हुए रोंगटे खड़े करते हैं. साथ ही साथ बैकग्राउंड में कहानी चलती है जहां एक शख्स बताता है कि तेजस उनकी स्टूडेंट है...कहानी के साथ ही कंगना (Kangana Ranaut New Movie) की एंट्री होती है. 



क्या है तेजस की कहानी?


तेजस के ट्रेलर में सिर्फ एक्शन ही नहीं इमोशन्स का मिक्सचर भी देखने को मिलता है. ट्रेलर में देखने को मिलता है कि एक भारतीय स्पाई को पाकिस्तानी आतंकियों ने पकड़ लिया है. जहां उस स्पाई को बचाने के लिए कंगना (Kangana Ranaut Upcoming Film) आगे आती हैं और ऑपरेशन की तैयारी होती है. लेकिन इस मिशन में एक के बाद एक कंगना रनौत यानी तेजस गिल से सामने रुकावटें आती हैं. बता दें, तेजस फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया तो वहीं प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं. 


27 अक्टूबर को होगी रिलीज


मालूम हो, कंगना रनौत (Kangana Ranaut Tejas) की फिल्म तेजस पहले 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन टाइगर श्रॉफ की गणपत संग बॉक्स ऑफिस पर क्लैश को देखते  हुए फिल्म मेकर्स ने तेजस की रिलीज को एक हफ्ता आगे खिसका दिया है. अब फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.