Kangna Ranaut Movie: कंगना रनौत बॉलीवुड के साथ अपने आप को साउथ में जमाने की भी कोशिशों में लगी हैं. 2021 में जे. जयललिता की बायोपिक के बाद वह हाल में तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 में दिखाई दीं. यह फिल्म 2005 की हिट फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है. फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में कंगना का अहम रोल है, इसलिए इसे हिंदी में डब करके भी रिलीज किया गया था परंतु चंद्रमुखी 2 को आलोचकों और दर्शकों ने नकार दिया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही और अपना मेकिंग बजट निकालने में भी असफल रही. फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदी में चंद्रमुखी
चंद्रमुखी 2 का थिएटरों में समय जल्द ही पूरा हो गया और साउथ की फिल्मों के हिसाब से यह चार हफ्तों बाद ही ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. हालांकि कई लोगों को चंद्रमुखी 2 की ओटीटी (Chandramukhi 2 OTT) रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म का इंतजार था. इसकी वजह 2005 में आई चंद्रमुखी है. वह फिल्म टीवी पर खूब देखी और उसके हिंदी डब वर्जन ने लाखों फैन्स तैयार किए. वे लोग अब चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2 Hindi Dubbed) को ओटीटी पर देखना चाहते हैं. खबरों के अनुसार चंद्रमुखी 2 के पोस्ट-थिएट्रिकल स्ट्रीमिंग अधिकार नेटफ्लिक्स ने हासिल किए हैं. इसलिए फिल्म का प्रीमियर केवल नेटफ्लिक्स पर होगा, किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर नहीं.



आगे की तैयारी
नेटफ्लिक्स द्वारा आज सुबह सोशल मीडिया पर चंद्रमुखी 2 की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा किया. चंद्रमुखी 2 इस ओटीटी पर 26 अक्टूबर यानी आने वाले सप्ताह में गुरुवार को रिलीज होगी. चंद्रमुखी 2 राघव लॉरेंस डबल रोल में हैं. साथ ही कंगना रनौत और लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं. चंद्रमुखी 2 का निर्देशन पी. वासु ने किया है. नेटफ्लिक्स पर फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में देखी जा सकेगी. इस बीच कंगना बॉलीवुड में अगली फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. उनकी फिल्म तेजस (Film Tejas) 27 अक्टूबर (27 October) को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा उनके निर्देशन में बनी इमरजेंसी का इंतजार हो रहा है. मगर उन्होंने इसकी रिलीज डेट अब 2024 तक बढ़ा दी है.