What Baahubali 3: एस एस राजामौली ने दो फिल्में ऐसी बनाई हैं जिसने दुनियाभर में इतना कलेक्शन किया सभी फिल्मों को कुचलकर रख दिया. ये दोनों फिल्में 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' हैं. यहां तक कि इन दोनों फिल्मों के छप्परफाड़ कलेक्शन के बाद इनके नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं. लेकिन हाल ही में 'कंगुवा' फिल्म के प्रोड्यूसर ने ऐसी बात कह दी 'बाहुबली 3' फिल्म की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगुवा मचाएंगे तहलका
सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' इसी साल 14 नवंबर को थिएटर में रिलीज होगी. इस फिल्म के पोस्टर और दोनों सितारों के लुक को देखकर इस फिल्म को लॉर्जन देन लाइफ कहा जा रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर केई ई. ज्ञानवेल राजा ने इसके बारे में बात की. 'कंगुवा' के सीक्वेल को लेकर बातचीत के दौरान राजा ने राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' के सीक्वेल को लेकर ऐसी बात कह दी उससे सभी के कान खड़े हो गए. 


 


सनी देओल की वो फिल्म, बॉक्स ऑफिस चली कमाई की आंधी, मार-धाड़ ऐसी; बनीं बिगेस्ट हिट 'ऑफ द ईयर'


क्या आएगी बाहुबली 3?
राजा ने कहा- 'बाहुबली 3 अभी प्लानिंग स्टेज पर है. मुझे बीते हफ्ते फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत में इसका पता चला. उन्होंने 'बाहुबली 1' और 'बाहुबली 2' बैक टू बैक बनाई. लेकिन अब वो लोग कुछ गैप लेकर 'बाहुबली 3' बनाने का प्लान कर रहे हैं. इसके साथ ही इन्होंने 'कल्कि 2898 एडी' और 'सालार' का भी उदाहरण दिया कि कैसे दोनों को गैप करके बनाया गया. ऐसा ही 'कंगुवा' के साथ हो सकता है. दरअसल, केई ई. ज्ञानवेल राजा भी बाहुबली फिल्म से जुड़े हुए हैं. 2015 में आई 'बाहुबली' के तमिल वर्जन के यही डिस्ट्रीब्यूटर थे.


चाहत फतेह का 'तौबा तौबा' गाना सुन नोचने लगेंगे सिर के बाल, लोग बोले- 3000 मिसाइल मारो इसे


खुद 'बाहुबली' को लेकर कही थी ये बात


'बाहुबली 3' को लेकर जब 'बाहुबली' के राइटर विजयेंद्र प्रसाद और प्रभास से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. हालांकि इतना जरूर है कि 'बाहुबली' डायरेक्टर राजामौली ने इसी साल मई में बाहुबली की एनीमेटेड सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो 'बाहुबली' को और ज्यादा एक्सपेंड करना चाहते हैं. आपको बता दें, 'बाहुबली: द बिगिनिंग' ने भारत में 420.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं 'बाहुबली 2: द कॉन्क्लूजन' ने भारत में 1,030.42 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके साथ ही 'बाहुबली 2' दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन गई थी. 


 


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.