एक्टर सूर्या की अपकमिंग फिल्म का नाम है 'कंगुवा'. मेकर्स ने पोंगल और मकर संक्राति के मौके पर 'कंगुवा' से दूसरा लुक सामने आया है. जिसमें एक्टर के दो दो अवतार देखने को मिल रहे हैं. पोस्टर को देखने के बाद लगातार फैंस का रिएक्शन भी सामने आ रहा है. आइए दिखाते हैं एक्टर का 'कंगुवा' से दमदार लुक.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोंगल और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए खुद सूर्या ने 'कंगुवा' से दूसरा पोस्टर शेयर किया है. इस आकर्षक पोस्टर में सूर्या की जादुई स्क्रीन प्रजेंस और पावरफुर आंखों ने फैन्स को दीवाना कर दिया है. ये पोस्टर फैंस की बेकरारी को और बढ़ा रहा है.



 


'कंगुवा' के डायरेक्टर
'कंगुवा' की दुनिया एक एक्शन फिल्म है, जिसका फिलहाल काम तेजी से चल रहा है. हाल में ही टीम से अपडेट सामने आया था कि एक्टर सूर्या ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. मालूम हो इस फिल्म का डायरेक्शन शिव ने किया है.


सूर्या के साथ दिशा पाटनी का रोमांस
'कंगुवा'  में सूर्या के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक दिशा का लुक मेकर्स ने जारी नहीं किया है.वहीं, फिल्म में वेट्री 
पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर है. 'कंगुवा' को प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन के तले बनाया जा रहा है.


'कंगुवा' की रिलीज डेट
अभी तक मेकर्स ने 'कंगुवा' की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि ये जरूर कहा जा रहा है कि सूर्या की फिल्म 10 भाषाओं और 3डी वर्जन में रिलीज होगी.