Zwigato Kapil Sharma Trailer: जो मजबूर होता है वही मजदूर होता है. इसी मजबूरी और मजदूरी की कहानी लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा जिसकी झलक अब उन्होंने दिखा दी है. एक डिलीवरी मैन के किरदार में रोजमर्रा की दिक्कतों से जूझने वाले ऐसे शख्स की कहानी जो चुप रहना जानता है तो अपना हक लेना भी जानता है. इसी कश्मकश को ज्विगाटो में बखूब दिखाया गया है. जिसका ट्रेलर अब रिलीज कर दिया है. कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए लिखा – टिंग टॉन्ग आपका ज्विगाटो ट्रेल डिलीवर हो गया है. प्लीज रेटिंग देना मत भूलिएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा है ट्रेलर
अब बात करते हैं इसके ट्रेलर की. ज्विगाटो में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी मैन के किरदार में हैं. जो एक-एक पैसे के लिए दिन रात मेहनत करता है. एक आम सा आदमी जिसके परिवार में बीवी और दो बच्चे हैं. लेकिन ये काम तब थोड़ा मुश्किल हो जाता है जब ऐप को समझना पड़ता है. रेटिंग की दौड़ में ये डिलीवरी मैन कहीं पिछड़ जाता है और यही से शुरू होती है मजबूरी और मजदूरी का संघर्ष. फिल्म एक गंभीर विषय पर है लिहाजा ट्रेलर वो संवेदनशीलता साफ नजर भी आती है. 



ज्विगाटो में कैसे जमे कपिल 
कपिल शर्मा ना सिर्फ कॉमेडियन हैं बल्कि पंजाब से आए कॉमेडियन हैं जहां का ह्यूमर ही कुछ अलग है. इसके बावजूद कपिल इस गंभीर किरदार में भी खूब जच रहे हैं. कहीं-कहीं पर कुछ एक डायलॉग डिलीवरी नहीं जमती लेकिन कुल मिलाकर देखें तो कपिल ने पहले से कमाल कर दिखाया है. लोगों के दिलों में उनकी एक अलग इमेज हैं और इस पहले से बनी बनाई इमेज को वो तोड़ने में काफी हद तक कामयाब नजर आ रहे हैं. नंदिता दास की मेहनत भी रंग लाती दिख रही है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो 17 मार्च को ये सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे