Karan Deol Drisha Honeymoon: सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) और बहू दृषा आचार्य (Drisha Acharya) हनीमून के लिए मनाली गए हैं. करण ने हनीमून की फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें वो वाइफ दृशा के साथ झरने के सामने बैठकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. करण ने ना केवल फोटोज बल्कि वीडियो भी शेयर किया है जिसमें नेचर की झलक उन्होंने दिखाई है. करण और दृशा की ये हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनाली में मना रहे हनीमून
जहां एक ओर फिल्मी सितारे घूमने के लिए विदेश जाते है तो वहीं करण देओल (Karan Deol Manali Photos) और दृशा ने हनीमून के लिए मनीला को चुना. ये दोनों सितारे मनाली में जमकर एन्जॉय कर रहे हैं जिसकी झलक करण ने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई है. करण ने झलके का वीडियो शेयर किया तो वहीं वादियों की फोटोज भी फैंस के साथ शेयर की.


 



 


झरने के सामने दिया पोज


करण देओल और दृशा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो झरने के सामने बैठकर पोज देते हुए नजर आए. इस फोटो में करण डेनिम जींस के साथ ब्लू कलर का पुलोवर पहने दिखे तो वहीं दृशा ब्लैक जैकेट के साथ उसी कलर का टाइट्स पहने नजर आईं.


 



 



 


18 जून को हुई है शादी


करण देओल और दृशा की 18 जून को शादी हुई है. इन दोनों की शादी काफी प्राइवेट रखी जिसमें करीबी रिश्तेदारों को अलावा बॉलीवुड के चुनिंदा लोगों को बुलाया. इसके साथ ही मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा जिसमें सिनेमा जगत के कई सितारे पहुंचे थे. हाल ही में करण ने दृशा के साथ वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखआ- 'प्यार, दोस्ती और खूबसूरत से बॉन्ड के साथ नए जीवन की शुरुआत हो रही है. मेरी जिंदगी में आने के लिए थैंक्यू.'