Kareena Kapoor and Neha Dhupia: इन दिनों आईपीएल 2024 (इंडियन प्रीमियर लीग) का रोमांच लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और बॉलीवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं है. हाल ही में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) का मैच खेला गया, जिसके देखने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. करीना कपूर खान, नेहा धूपिया, अगंद बेदी और जॉन अब्राहम को स्टेडियम में स्पॉट किया गया. इस मैच में सीएसके के महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 3 ताबड़तोड़ छक्के जड़े, जिस पर करीना और नेहा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने स्टेडियम से मैच के दौरान के कुछ वीडियो और तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में नेहा और करीना (Kareena Kapoor) की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ नेहा ने दो वीडियो भी शेयर किए हैं, जिनमें से एक में धोनी के 3 छक्कों पर दोनों एक्ट्रेस का रिएक्शन चर्चा का विषय बना हुआ है.


रणवीर सिंह और 'HanuMan' फेम प्रशांत वर्मा ने मिलाया हाथ, बिग बजट पीरियड फिल्म में आएंगे नजर?


नेहा और करीना का वीडियो वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा स्टैंड्स में खड़े होकर महेंद्र सिंह धोनी के लिए चियर करती हैं, जब वह छक्कों की हैट्रिक लगाते हैं. वहीं, करीना कपूर आराम से इस लम्हे को अपने फोन में कैद कर रही होती हैं. इसके अलावा नेहा ने करीना के साथ एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करीना कपूर को स्टेडियम में लिप्स्टिक लगाते हुए देखा जा सकता है. 


किरण खेर क्यों नहीं लड़ रहीं लोकसभा चुनाव 2024? खुद बताई वजह


फैन्स कर रहे कमेंट
नेहा धूपिया ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बेबो का मूड'. वहीं, एक नए यूजर ने लिखा, 'ये करीना धोनी की फैन नहीं हैं क्या?' वहीं, एक दूसरे यूजर ने नेहा धूपिया के रिएक्शन पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इतना मुंह कौन खोलता है.'



धोनी ने लगाई छक्कों की हैट्रिक
बता दें कि मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने छक्कों की हैट्रिक जड़कर मैच के रोमांच और फैन्स के एक्साइटमेंट दोनों को बढ़ा दिया है. धोनी फाइनल ओवर में आए. उस वक्त सीएसके 4 विकेट के नुकसान पर 186 रन पर थी. डेरिल मिचेल का विकेट सीएसके ने गंवाय था. उन्होंने अपनी टीम के स्कोर को तीन छक्कों के साथ शानदार तरीके से फिनिश किया. धोनी की वजह से टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 206 रनों का स्कोर खड़ा किया. धोनी ने महज 4 गेंदों में 20 रन ठोक डाले.