किरण खेर क्यों नहीं लड़ रहीं लोकसभा चुनाव 2024? खुद बताई वजह
Advertisement
trendingNow12206005

किरण खेर क्यों नहीं लड़ रहीं लोकसभा चुनाव 2024? खुद बताई वजह

Kirron Kher on Lok Sabha Elections 2024: किरण खेर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में चंडीगढ़ से चुनाव नहीं लड़ रही हैं. किरण खेर ने अब खुद खुलासा किया है कि क्यों बीजेपी ने उन्हें संजय टंडन से रिप्लेस किया है.

क्यों चंडीगढ़ से चुनाव नहीं लड़ रहीं किरण खेर

Kirron Kher on Lok Sabha Elections 2024: पिछले दो लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत से जीत के बाद किरण खेर 2024 के लोकसभा चुनावों में चंडीगढ़ से नहीं लड़ रही हैं. उन्हें इस बार राजनैतिक रैलियों में भी देखा गया. ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल थे. कुछ को लग रहा था कि बीजेपी से उनका पत्ता कट गया है तो वहीं कुछ को लगा कि वह राजनीति से दूर हो रही हैं. लेकिन अब खुद किरण खेर ने 2024 के लोकसभा चुनावों में नहीं लड़ने के पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है. 

किरण खेर (Kirron Kher) ने टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत में बताया कि वह क्यों 2024 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) में क्यों हिस्सा नहीं ले रही हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें उम्मीदवार के रूप में नहीं हटाया गया था; बल्कि उन्होंने इस बार न चुनाव ना लड़ने का फैसला लिया है. बता दें कि किरण खेर हाल ही में कैंसर से जूझ रही थीं और उनका इलाज चल रहा था.

काले शीशे वाली गाड़ी और कड़ी सुरक्षा....फायरिंग के बाद पहली बार घर से बाहर निकले सलमान खान, देखें Video

'पार्टी मेरी गैरमौजूदगी की वजह से नुकसान उठाए'
किरण खेर ने कहा, ''दो महीने पहले मैं पार्टी प्रेसिडेंट जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अमिता शाह से मिली थी. मैंने उनसे अनुरोध किया कि इस बार मुझे चुनाव नहीं लड़ना है. जब मैं बीमार हुई थी. मुझे मल्टीपल मायलोमा था... मैं इलाज के लिए सालभर मुंबई में थी. भगवान की कृपा से मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं. लेकिन मैं वो एक साल चंडीगढ़ से दूर रही. और मैं नहीं चाहती कि पार्टी मेरी गैरमौजूदगी की वजह से नुकसान उठाए.'' किरण खेर उम्मीद करती हैं कि वह भविष्य में अपनी पार्टी में योगदान देती रहेंगी. बता दें कि बीजेपी की तरफ से चंडीगढ़ से चुनाव संजय टंडन लड़ रहे हैं.

मुमताज को जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप वाली सलाह पर आया गुस्सा, बोलीं - 'कूल आंटी की तरह...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

पीएम मोदी ने की थी किरण खेर से बात
किरण खेर ने यह भी बताया कि जब वह बीमार थीं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे बात की थी. किरण खेर ने कहा कि पीएम मोदी बहुत ही अच्छे हैं. उन्होंने उन्हें व्यक्तिगत रूप से बुलाया था. उन्होंने किरण खेर किसी भी चीज के बारे में चिंता न करने का आश्वासन दिया और पूरी तरह से आराम करने के लिए कहा था. खासकर तब, जब से किरण खेर संसद सत्र के गायब होने के बारे में चिंतित थी.

Trending news