Kareena Kapoor and Shahid Kapoor Affair: बी टाउन की रोमांटिक कहानियों की बात करें तो करीना और शाहिद का नाम भी जरूर लिया जाता है. एक वक्त था जब ये दो हंसों का जोड़ा प्यार में इस कदर दीवाना था कि इन्हें एक दूसरे के सिवाय कुछ दिखता ही नहीं था लेकिन इनका प्यार कब हवा हो गया किसी को पता ही नहीं चला. वो 2004 की बात थी जब दोनों की नजदीकियां बढ़ी. दोनों इंडस्ट्री में नए ही थे. लिहाजा इनकी जोड़ी पर हर किसी की नजर थी. लेकिन इन्हें पहली बार साथ काम करने का मौका मिला फिल्म फिदा में. कहा जाता है कि यही से इनके प्यार का आगाज हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना ने की थी पहल
जब इनका प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने छिपाने के बजाय खुलकर इसका इजहार कर दिया था. करीना कपूर ने इंटरव्यू में खुद रिवील किया था कि वो शाहिद के पीछे किस कदर दीवानी थीं जबकि शाहिद उनसे दूर भागते थे और इग्नोर करते थे लेकिन बेबो को शाहिद इतना पसंद थे कि वो हर बार खुद ही पहल करती रहीं. आखिरकार 2 महीने लगे थे शाहिद को मनाने में और वो मान गए लिहाजा दोनों की प्यार की गाड़ी चल निकली. इस दौरान इन्होंने 1-2 फिल्मों में और साथ काम किया. लेकिन उनकी हर फिल्म को पसंद तो किया गया लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इनका ज्यादा कलेक्शन नहीं रहा.



जब वी मेट रही थी हिट 
इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म थी जब वी मेट. इस फिल्म के खत्म होने के साथ ही दोनों की प्रेम कहानी भी खत्म हो गई. अब इसे किस्मत ही समझिए कि जब तक दोनों प्यार में डूबे रहे तो दोनों की साथ में कोई फिल्म नहीं चली लेकिन जैसे ही ब्रेकअप हुआ तो फिल्म हिट हो गई. जब वी मेट ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया था. कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते इनका प्यार भी खत्म हो गया था लेकिन इसका कारण आज तक कोई नहीं जान सका. हालांकि कहा जाता है कि इन दोनों की शाहिद की अमृता राव से नजदीकियां ही इस ब्रेकअप की वजह बनी.  


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं