Kareena Kapoor-Ayushmann Khurrana Film: मेघना गुलजार हमेशा अपने अलग कंटेंट के लिए जानी जाती हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'तलवार' के बाद फिल्ममेकर इन दिनों एक और असल घटना पर आधारित प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसमें पहली बार बड़े पर्दे पर आयुष्मान खुराना और करीना कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ये एक क्राइम थ्रिलर है और हैदराबाद रेप केस पर आधारित है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिंकविला ने एक्सक्लूसिव तौर पर बताया है कि इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू हो सकती है. फिलहाल इसकी कास्टिंग पर काम चल रहा है. अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पिंकविला ने बताया, 'ये एक दमदार फिल्म होने वाली हैं, जिसमें करीना कपूर खान और आयुष्मान खुराना जैसे कलाकारों की मौजूदगी देखने को मिल सकती है. दोनों ने स्क्रिप्ट पढ़ी और केस की जानकारी पढ़ हैरान रह गए. 'तलवार' के बाद ये मेघना की दूसरी ऐसी फिल्म होगी, जिसकी कहानी हैरान कर देगी. 



साथ नजर आएंगे करीना कपूर-आयुष्मान खुराना


साथ ही ये फिल्म काफी समय तक चर्चाओं में रहा ये केस के बारे में चर्चा को बढ़ावा दे सकती है. साथ ही पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म की  स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद करीना और आयुष्मान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है. सूत्र ने बताया, 'मेघना 2024 के आखिर तक फिल्म को फ्लोर पर ले जाना चाहती हैं और फिल्म अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में आएगी'. करीना कपूर हाल ही में कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'क्रू' में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ तब्बू, कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे कलाकार नजर आए थे. 


बंद हो रहा कपि‍ल शर्मा शो! क्या आएगा दूसरा सीजन; सुनील ग्रोवर ने बताया आगे का प्लान



करीना-आयुष्मान का वर्कफ्रंट


वहीं, करीना अब रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन की मच अवेटेड एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा अगर आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था, जो उनकी 2019 की सुपरहिट फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है. ये फिल्म पिछले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, बताया जा रहा है कि उनके पास कथित तौर, करण जौहर की एक जासूसी कॉमेडी फिल्म भी है.