Kareena Kapoor Film The Buckingham Murders: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस समय अपनी मच अवेटेड फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर अपने फैंस और खबरों में छाई हुई हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर कर उस तारीख से पर्दा उठा दिया है, जिस दिन करीना के फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे. इस फिल्म को फिल्म को हंसल मेहता ने निर्देशित किया है. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर पिछले साल 2023, अक्टूबर में 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, करीना के फैंस भी काफी समय से उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे, जिसके लिए उनको बस दो से तीन महीने का इंतजार और करना होगा. इसके बाद वो इस फिल्म का लुत्फ   बड़े पर्दे पर उठा पाएंगे. करीना कपूर को आखिरी बार तब्बू और कृति सेनन के साथ 'क्रू' में देखा गया था, जो इसी साल सिनेमाघरों में उतरी थी. फिल्म के साथ साथ करीना के दमदार अभिनय को भी फैंस ने खूब सराहा था. एक कॉमेडी फिल्म के बाद अब एक्ट्रेस एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म के साथ हाजिर है. 



करीना की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म


करीना कपूर खान अब जल्द ही निर्देशक हंसल मेहता की मच अवेटेड फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे कलाकार नजर आएंगे. अगर आप भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो 13 सितंबर, 2024 की तारीख को अपने पास नोट करके रख लें. इसी दिन आप बड़े पर्दे पर अपने फेवरेट स्टार्स की इस सस्पेंस-थ्रिलर का मजा ले सकते हैं. इस तारीख की जानकारी खुद फिल्म निर्माताओं ने सोमवार को जी. 


सुष्मिता सेन का दूसरा जन्म...आखिर एक्ट्रेस ने क्यों बदली अपनी बर्थ डेट? Video शेयर कर बोंली- 'कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट...'



13, सितंबर को आएगी ये फिल्म 


फिल्म मेकर्स की ओर से जारी किए गए पोस्ट में लिखा है, 'हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि #TheBuckinghamMurders 13, सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है. @hansalmehta द्वारा निर्देशित और @kareenakapoorkhan की फिल्म'. बता दें, इस फिल्म के अलावा करीना कपूर खान हिंदी सिनेमा के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की मच अवेटेड पुलिस एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगी, जो इसी साल 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.