Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा अपनी बात को खुलकर लोगों के सामने रखती हैं. फिर चाहे सवाल प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा हो या पर्सनल. हाल ही में एक इवेंट के दौरान करीना ने बताया कि एक वर्किंग वीमेन होना कितना अलग. इसी वजह से कई बार वो अपने बच्चों के स्कूल इवेंट में भी नहीं जा पाती हैं. आइए जानते हैं करीना के पूरे बयान के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना ने जाहिर किया अपना दुख 


अपने 'मॉम गिल्ट' के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि छोटे बेटे जेह के पहले म्यूजिक इवेंट को उन्हें मिस करना पड़ा था. एबीपी न्यूज के एक इवेंट के दौरान वो बात करते हुए कहती हैं, "आज मेरे छोटे बेटे जेह का पहला म्यूजिक इवेंट था जिसे मैंने आज मिस कर दिया क्योंकि मैं इससे पहले कैंपेन की शूटिंग कर रही थी. सैफ अपनी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रहे थे, जिसे वह अगले हफ्ते नेटफ्लिक्स के लिए शुरू कर रहे हैं. इसलिए वो तैमूर के स्कूल इवेंट और फिर जेह के इवेंट में गए." इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि यह कुछ ऐसा है जिसका उन्हें लगातार सामना करना पड़ता है, पर उन्हें पसंद है. 



काम करना है करीना को पसंद 


इसी के बाद आगे बातचीत करते हुए करीना ने बताया कि उन्हें काम करना पसंद और वो बिना काम किए नहीं रह सकती हैं. इसके बाद वो कहती हैं कि उनका बड़ा बेटा तैमूर इस बात को समझना भी है. एक्ट्रेस कहती हैं, "मुझे लगता है कि यह उसके लिए एक अच्छी बात है कि उसकी मां और पिता काम पर जाते हैं. और वो बारी-बारी से घर के लोगों से मिलते हैं. यह उसे बड़े होने के लिए एक बहुत ही सही नजरिया देगा. वो जान पाएगा कि एक महिला का ज्यादा सम्मान कैसे करना चाहिए." 



बता दें कि करीना सैफ के साथ-साथ अपने दोनों बेटों के साफ बहुत खास बोंड साझा करती हैं. एक्ट्रेस अपने काम और पर्सनल लाइफ की जिम्मेदारियों को बखूबी समझती हैं.