Karisma Kapoor Divorce: करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं और उन्होंने कई हिट फिल्में दीं उन्होंने अपनी शादी के बाद अभिनय से दूरी बना ली लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने वापसी की.  करिश्मा ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी दोनों के दो बच्चे हुए- बेटी समायरा और बेटा कियान 2014 में करिश्मा और संजय ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी 2016 में उनका तलाक हो गया. दोनों पक्षों ने इस दौरान एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए. करिश्मा ने तो चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि संजय के साथ उनकी शादी में दिक्कतें हनीमून के दौरान से ही आने लगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


करिश्मा का दावा था कि संजय ने हनीमून पर अपने दोस्त के साथ सोने के लिए मजबूर किया था और उनकी सबके सामने बोली लगाकर उनका अपमान भी किया था. वहीं संजय ने आरोप लगाए थे कि करिश्मा ने केवल उनसे पैसों के लिए शादी की थी. बेटी के तलाक के बाद एक इंटरव्यू में करिश्मा के पिता अभिनेता रणधीर कपूर ने खुलासा किया था कि वह कभी भी संजय के साथ करिश्मा के रिश्ते के पक्ष में नहीं थे.



उन्होंने कहा, हर कोई हमारी साख जानता है हम कपूर हैं. हमें किसी के पैसे के पीछे भागने की जरूरत नहीं है' हमें न केवल पैसा मिला है, बल्कि हमारा टैलेंट जीवन भर हमारा साथ दे सकता है. संजय थर्ड क्लास का आदमी है. मैं कभी नहीं चाहता था कि करिश्मा उससे शादी करें'वो अय्याश है और उसने कभी अपनी पत्नी की परवाह नहीं की वह उसे धोखा दे रहा था और दूसरी महिला के साथ रह रहा था पूरी दिल्ली जानती है कि वह कैसा हैं. मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं कहना चाहूँगा”. बता दें कि करिश्मा को आखिरी बार स्क्रीन पर 2020 में अल्टबालाजी वेब सीरीज़ मेंटलहुड में देखा गया था इसने उनका ओटीटी डेब्यू हुआ था वह जल्द ही अभिनय देव की फिल्म ब्राउन में नजर आएंगी.