Kartik Aaryan Bhool Bhulaiya 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ प्रोड्यूसर भूषण कुमार और डायरेक्टर अनीज बजमी ने भूल भूलैया की तीसरी किस्त की अनाउंसमेंट पिछले साल ही कर दी थी. वहीं अब भूल भूलैया 3 से जुड़ा नया अपडेट सामने आ गया है, जिसे जानकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ जाएगी. जी हां...हाल ही में भूल भूलैया 3 के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि हॉरर-कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर फिल्म की शूटिंग मार्च 2024 में शुरू हो सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार फिर डरा-डराकर हंसाएंगे कार्तिक आर्यन!


फेमस प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar T Series) ने हाल ही एक इंटरव्यू दिया है. जहां भूषण कुमार ने बताया कि पहले दो फिल्मों की तरह यह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करके दिखाएगी. भूल भूलैया एक बेहतरीन एंटरटेनर मूवी होगी और मिस्ट्री वर्ल्ड के बहुत सारे राज मस्ती-मजाक के साथ खोलती नजर आएगी. भूल भूलैया की तीसरी किस्त को लेकर एक्साइटमेंट जताते हुए भूषण कुमार ने कहा- भूल भूलैया की फ्रेंचाइजी हमारे दिलों में खास जगह रखती है औऱ मैं बहुत खुश हूं कि हमें इसे क्रिएटिव माइंड जैसे अनीज बजमी और अद्भुत एक्टर कार्तिक (Kartik Aaryna Movies) का साथ मिला है.


भूल भूलैया पर अनीज बजमी ने कही ये बात!


भूषण कुमार के साथ ही अनीज बजमी (Anees Bazmee) ने कहा- वह बहुत एक्साइटेड हैं भूल भूलैया की दुनिया को आगे ले जाने के लिए. पिछली इंस्टालमैंट में रुह बाबा के किरदार को खूब प्यार मिला था और इस बार मजेदार और एक्साइटिंग चैलेंज सामने आने वाले हैं लोगों को एन्जॉय कराने के लिए. अनीज ने बताया कि भूल भूलैया उनकी नेकस्ट डायरेक्टोरियल होगी. बता दें, भूल भूलैया में केवल अभी तक कार्तिक आर्यन का नाम कंफर्म हुआ है. हालांकि बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि भूल भूलैया 3 से तब्बु का पत्ता कट गया है. लेकिन इन खबरों पर मेकर्स का किसी तरह का कई कंफर्मेशन नहीं आया था.