Kartik Aaryan Accident: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. कार्तिक (Kartik Aaryan) भी अपने फैंस के साथ कभी तस्वीरें क्लिक कराते तो कभी मस्ती करते दिखाई देते हैं. लेकिन बीती शाम फैंस की एक्टर से मिलने की चाह एक बड़े हादसे में बदल सकती थी. जी हां...हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फिल्मफेयर इवेंट का बताया जा रहा है. वीडियो में कार्तिक (Kartik Aaryan Video) अपने फैंस से मिलने पहुंचते हैं लेकिन तभी फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस की भीड़ हुई बेकाबू, टूटे बैरिकेड!


इस साल के फिल्मफेयर अवार्ड्स गुजरात में आयोजित किए गए थे. ऐसे में अपने फेवरेट सितारों की एक झलक देखने के लिए हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे थे. कार्तिक (Kartik Aaryan Films) भी अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे, ऐसे में एक्टर सिक्योरिटी के साथ फैंस से मिलने पहुंचे. कार्तिक और फैंस के बीच एक बैरिकेड था, लेकिन एक्टर से मिलने की चाह में फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और बैरिकेड टूट गया. बैरिकेड गिरने के साथ ही कई लोग एक-दूसरे पर गिर भी पड़े.



बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन!


अवार्ड इवेंट से वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही बैरिकेड गिरता है कार्तिक (Kartik Aaryan Movies) पीछे हट जाते हैं. अगर कार्तिक समय से नहीं हटते तो बैरिकेड उनपर भी गिर सकता था. तभी इवेंट में मौजूद सिक्योरिटी और मैनेजमेंट ने मामले को संभाला और कार्तिक को भी वहां से ले जाया गया. कार्तिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, कार्तिक आर्यन समेत कई सेलेब्स ने फिल्मफेयर नाइट पर खूब जबरदस्त परफॉर्मेंस दी हैं, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं.