Kartik Aaryan-Harry Kane: फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने प्रोड्यूस किया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस फिल्म में लीड रोल निभाते दिखाई देंगे. ऐसे में वो लंबे समय से फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले अभिनेता ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें फुटबॉलर हैरी केन (Harry Kane) मूवी का  डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया वीडियो


कार्तिक आर्यन ने हैरी केन को 'चंदू चैंपियन' का डायलॉग "चंदू नहीं चैंपियन है मैं" बोलने का चैलेंज दिया था. आज कार्तिक आर्यन ने हैरी केन के साथ एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हैरी केन के साथ कार्तिक आर्यन अच्छा समय बिताते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कार्तिक आर्यन द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करते हुए हैरी 'चंदू नहीं चैंपियन है मैं' डायलॉग बोलते दिखाई दे रहे हैं.



मिनटों में वायरल हो गया वीडियो


बता दें कि कार्तिक आर्यन और फुटबॉलर हैरी केन का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. कबीर खान ने लिखा ये बात हुई ना चैंपियन .वहीं, अभिनेता के फैंस भी उनके इस वीडियो को भी बहुत पसंद कर रहे हैं.



इस दिन रिलीज हो रही फिल्म


साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' को 14 जून, 2024 को रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही मूवी तैयार है दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ने के लिए.