Chandu Champion Song Tu Hai Champion Out: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म का नया जोश से भरा गाना 'तू है चैंपियन' जारी हो चुका है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में कार्तिक काफी जोश में नजर आ रहे हैं. साथ ही गाने का म्यूजिक भी काफी जोश से भरा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने इसका पहला गाना 'सत्यानास' जारी किया था, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को अलग लेवल पर पहुंचा दिया था. ऐसे में अब, मेकर्स फिल्म के अगले गाने को जारी कर फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है, जिसमें कार्तिक कई अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त और होश उड़ाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है, जिसको एक मोटिवेशनल गाने के तौर पर देखा जा सकता है. 



'चंदू चैंपियन' का नया गाना 'तू है चैंपियन' जारी


'चंदू चैंपियन' के दूसरे गाने 'तू है चैंपियन' में कार्तिक आर्यन का पहले कभी नहीं देखा गया जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस भी हैरान है और उनके दमदार अभिनय के कायल हो गए हैं. गाने में कार्तिक का 39% से 7% बॉडी फैट में ट्रांसफार्मर होना, एक्टर के लचीलेपन और दृढ़ संकल्प को दिखाता है, जो गाने में साफ तौर से देखा जा सकता है. ये गाना इंस्पायर करने वाला, आगे बढ़ाने वाला और काफी दमदार है.


'देवदास' में मनोज बाजपेयी ने ठुकरा दिया था ये बड़ा किरदार, अब बोले- मेरी तो हमेशा से इच्छा थी…



अरिजीत ने दी गाने को आवाज


इस गाने को बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा ने साथ मिलकर अपनी आवाज दी है, जो एक बार फिर अपना जादू चला रही है. इस गाने के बोल आईपी सिंह ने लिखे हैं, जबकि गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है. साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' किसी भी दूसरी फिल्म के मुकाबले एक शानदार सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है, जो 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.