Kashmera Shah Interview: कश्मीरा शाह भले ही इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों में कम ही दिखती हैं लेकिन एक समय था जब लगभग हर दूसरी फिल्म में दिखा करती थीं. उन्होंने अपने करियर में सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया और इसी की बदौलत उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली. हाल ही में एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने अजय देवगन के साथ की फिल्म प्यार तो होना ही था को याद किया और इस किस्से को शेयर किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब किसिंग सीन के दौरान हुई थीं असहज
1998 में आई फिल्म प्यार तो होना ही था में काजोल और अजय देवगन लीड रोल में थे और ये फिल्म हिट रही थी. इसी में कश्मीरा शाह ने भी अहम रोल निभाया था. फिल्म में उन्हें एक्टर बिजय आनंद के साथ एक किसिंग सीन शूट करना था. लेकिन चूंकि एक्टर बिजय इसे ठीक से नहीं कर रहे थे लिहाजा बार-बार रीटेक्स लेने पड़ रहे थे और इसी वजह से कश्मीरा काफी अनकम्फर्टेबल हो गई थीं. ये बात अजय देवगन ने नोटिस कर ली और वो तुरंत दोनों के पास आए. उन्होंने बिजय को कहा कि वो क्यों ठीक से इस सीन को नहीं कर रहे हैं. अजय के कहा था- मैं इस लड़की को अब बार-बार इस सीन को नहीं करने दे सकता.’



अजय के इस जेस्टर को देख वो काफी खुश हुईं क्योंकि उन्होंने कश्मीरा के लिए सही स्टैंड लिया था. वहीं कश्मीरा के मुताबिक उस वक्त फिल्मों में किस करना बड़ी बात थी लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते उन्होंने इसके लिए हामी भर दी थी. 


जब बिजय को कश्मीरा ने लगाया जोरदार थप्पड़
वहीं एक और किस्से का जिक्र कश्मीरा ने किया. उनके मुताबिक जब एक सीन में उन्हें बिजय को थप्पड़ मारना था तो उन्होंने कसकर तमाचा जड़ दिया. सीन खत्म होने के बाद बिजय ने कश्मीरा को कहा कि शूटिंग में थप्पड़ कैसे मारते हैं क्या तुम्हें नहीं पता. तब कश्मीरा ने कहा कि तुम्हें किसिंग सीन देना नहीं आता क्या.