Katrina Kaif Tiger 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अगली फिल्म टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज डेट आने से पहले कैटरीना कैफ का एक वीडियो टाइगर 3 (Tiger 3 Video) के सेट से वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ डांसिंग सीक्वेंस के लिए रिहर्सल करती दिखाई दे रही हैं. हालांकि खूब सारे बैकग्राउंड डांसर्स से घिरी हुईं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का चेहरा वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैटरीना कैफ के लटके-झटकों ने किया इंप्रेस!


टाइगर 3 (Tiger 3 Movie) के सेट से लीक हुए इस वीडियो में कई सारे विदेशी बैकग्राउंड डांसर्स दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो काफी दूर से शूट किया गया है, काफी जूम करने के बाद वीडियो में कैटरीना कैफ की पीछे से झलक नजर आती है. बता दें, स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर की तीसरी किस्त में सलमान खान के एक्शन के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif New Film) का ग्लैमर देखने को मिलने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 


Katrina Kaif dance clip from Tiger3 song
by u/FondantFun9982 in BollyBlindsNGossip

वायरल वीडियो ने बढ़ाया टाइगर 3 को लेकर क्रेज!


टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ (Salman khan and Katrina Kaif Movie) के अलावा इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि शाहरुख खान और सलमान खान ने टाइगर 3 के एक्शन सीक्वेंस साथ शूट किया है. हालांकि मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से अभी तक टाइगर 3 की रिलीज को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई है. वहीं कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फोनभूत नाम की फिल्म में दिखाई दी थीं. और अब टाइगर 3 के बाद कैटरीना मैरी क्रिसमस नाम की फिल्म में नजर आएंगी जो दिसंबर में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.