नई दिल्ली: पिछले महीने की 13 तारीख से शुरु हुआ दीपिका रणवीर का शादी का जश्न अब तक जारी है. इटली में हुई शादी में जहां दीपिका-रणवीर ने सिर्फ फैमिली के साथ रस्में निभाईं. वहीं शनिवार को मुंबई में हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड की हर शख्सियत नजर आई. इस मौके पर इस जोड़े के दोस्त तो शामिल हुए ही साथ में वह सेलीब्रिटीज भी नजर आए जिनसे दीपवीर के मनमुटाव की खबरें सामने आती रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका से लंबे अरसे तक दीपिका और कैटरीना के बीच की कैटफाइट जगजाहिर रही है. इसकी वजह माने जाते थे रणबीर कपूर जी हां रणबीर दीपिका के बॉयफ्रेंड थे उस दौरान जब कैटरीना रणबीर की जिंदगी में आईं तो दोनों डीवाज के बीच एक जंग सी छिड़ गई थी. लेकिन अब दीपिका और रणवीर की शादी के बाद सबसे पहले बधाई देने वालों में कैटरीना कैफ का नाम शामिल था.  



बस ये दोस्ती की शुरुआत कुछ ऐसा कर गई कि दीपिका के दूल्हे ने कैटरीना को रिसेप्शन का स्पेशल न्यौता भेज दिया और कैटरीना भी काफी बन-ढ़न के शादी के इस जश्न में शिरकत करने पहुंचीं. 


अनुष्का और धोनी भी थे खास मेहमान
इस मौके पर रणवीर सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने भी शिरकत की. बता दें कि अनुष्का के साथ ही फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से ही रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में कदम रखा था. दोनों की कैमिस्ट्री ऑन स्क्रीन भी काफी पसंद की जाती थी.



लेकिन अलगाव के बाद से दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी. वहीं दीपिका के करियर के शुरुआती दौर में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ा जाता रहा है. इन्हीं वजहों से ये तीन सितारे इस रिसेप्शन में बड़े ही खास मेहमान रहे हैं. 



बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी.


सभी फोटो साभार: योगेन शाह


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें