KGF 2 Srinidhi Shetty: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया यूजर्स के दिल की धड़कनों को बढ़ाकर रख दिया है. एक्ट्रेस (Srinidhi Shetty) की फोटोज देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में केजीएफ चैप्टर 3 के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाने लगे. आपको याद दिला दें कि केजीएफ चैप्टर 2 ने थिएटर्स में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीनिधि शेट्टी ने फैंस को किया इम्प्रेस


हाल ही में श्रीनिधि शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को इम्प्रेस कर दिया है. इन फोटोज को देखते ही केजीएफ चैप्टर 2 के फैंस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव होते दिखाई दिए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही इन फोटोज को जरूर देखें...



कैमरे के सामने दिए किलर पोज


इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस फोटोशूट (Photoshoot) के दौरान श्रीनिधि शेट्टी ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज देकर अपने फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया. कई लोग (Social Media Users) तो एक्ट्रेस के लुक पर से अपनी नजरें तक नहीं हटा पा रहे हैं. बहुत से लोगों ने केजीएफ 3 के लिए अपनी एक्साइटमेंट का भी जिक्र किया. 



लोगों ने बांधे तारीफों के पुल


एक्ट्रेस के चेहरे से झलकती खुशी इस बात का सबूत देती है कि उन्हें घूमना कितना पसंद है. श्रीनिधि शेट्टी कभी धूप में पोज (Killer Pose) करती तो कभी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने केजीएफ 2 में रीना का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया था. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|