Yash purchases candy for Radhika Pandit: बड़े-बड़े सितारे भी जब छोटा सा एफर्ट करते दिखते हैं, तो फैंस खुश हो जाते हैं. हाल ही में 'KGF' स्टार यश ने भी कुछ ऐसा ही किया. इस दौरान फैंस ने उनकी फोटो क्लिक कर ली, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में अभिनेता एक छोटी सी किराने की दुकान ने अपनी वाइफ के लिए कैंडी खरीदते दिखाई दे रही हैं. लोगों को उनका ऐसा करना बहुत 'डाउन टू अर्थ' लग रहा है. देखते ही देखते कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किराने की दुकान से कैंडी लेते दिखे यश 


यश हाल ही में अपनी पत्नी राधिका पंडित और बच्चों के साथ भटकल में स्थित चित्रपुर मठ मंदिर गए. इसके बाद वो इलाके में एक किराने की दुकान से खरीदारी करते हुए दिखे. वहीं उनके साथ-साथ फोटो में वाइफ भी कैंडी का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. फैंस को यश का ऐसा करना बहुत पसंद आ रहा है और वो लगातार अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यश बहुत फेमस हो गए हैं, पर आज भी जमीन से जुड़े हुए हैं. 



फैंस के साथ भी ली फोटो


सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में यश दुकान से कैंडी खरीदने के बाद फैंस के साथ फोटो लेते भी दिखाई दिए. इस दौरान उनके आसपास ढेर सारे लोगों की भीड़ दिखाई दे रही हैं. वहीं, राधिका भी फोटोज में नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यश और राधिका ने फैंस का दिल जीता हो. वो बहुत अच्छे से जानते हैं कि उन्हें अपने फैंस को कैसे खुश करना है.