Yash Life Facts: कन्नड़ सिनेमा के सबसे बड़े स्टार रॉकी भाई उर्फ यश (Yash) को केजीएफ ने दुनियाभर में पहचान दिलाई और खुद भी एक बड़े स्टार बन गए. यश वो एक्टर हैं जिनकी फिल्म लगने पर भीड़ रोकने के लिए लाठीचार्ज हो जाता है वहीं फैन्स के लिए रात 3 बजे स्पेशल शो रखे जाते हैं. आज ये इतनी बड़ी हस्ती हैं कि चाहनेवाले इनके लिए मरने को भी तैयार रहते हैं. वहीं इनके फैंस ऐसे भी हैं जो इनके नाम कई वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर चुके हैं. 2020 में यश के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस ने 5 हजार किलो का केक बनाया था. ये दुनिया का सबसे बड़ा सेलिब्रिटी केक है, जिसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैन ने कर ली थी आत्महत्या


वहीं दुनियाभर में सबसे बड़े सेलिब्रिटी कटआउट का रिकॉर्ड भी यश के पास है. इनके जन्मदिन पर ही फैंस ने 216 फीट का कटआउट बनाया था. केजीएफ 2 की रिलीज के बाद इनके क्रैजी फैंस ने 23 हजार 400 किताबों से इनका पोट्रेट तैयार किया था. इनके पास दुनिया के सबसे बड़े पोट्रेट का वर्ल्ड रिकॉर्ड है. और ये इनके पोट्रेट का पहला मामला नहीं है. पहले भी इनके फैंस विशाल पोट्रेट बना चुके हैं. यश का एक फैन ऐसा भी है जिसने यश की एक झलक ना मिलने पर उन्हीं के घर के सामने आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मरते हुए भी वो फैन लगातार यश का नाम ले रहा था.


रात 3 बजे रखे थे KGF 2 के शो


केजीएफ 2 देखने के लिए कर्नाटक के सिनेमाघर में ऐसा जन सैलाब आया था कि पुलिस को लाठीचार्ज कर भीड़ काबू करनी पड़ी थी. वहीं एडवांस बुकिंग देखते हुए ओडिसा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी फिल्म का पहला शो रात 3 बजे रखा गया, ये शो भी हाउसफुल रहा था.रॉकी भाई के चेहरे का टैटू बनवाना भी फैंस के लिए आम बात है. वहीं यश का स्टाइल और लुक भी फैंस खूब फॉलो करते हैं. ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से भी सामने आ चुका है जब यश का स्टाइल कॉपी करते हुए 14 साल के एक बच्चे ने इतनी सिगरेट पी कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यही नहीं शादी कार्ड, सैलून और ट्रक में भी फैंस यश का जिक्र करना नहीं छोड़ते.