कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 मंगलवार से शुरू हो गया है. ये 14 मई से 24 मई तक चलेगा. जहां कई इंडियन एक्ट्रेसेज भी रेड कारपेट पर जलवा बिखेरेंगी. अदिति रॉय हैदरी से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में हिस्सा लेंगी तो शोभिता धुलिपाला भी डेब्यू करने वाली हैं. इस बीच कियारा आडवाणी को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मंगलवार से फ्रेंच रिवेरा में आयोजित होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें एडिशन में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं. फेस्टिवल के 'रेड सी फिल्म फाउंडेशन वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर' में वह इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी. 



कान्स फिल्म फेस्टिवल में कियारा आडवाणी का डेब्यू
खास बात ये है कि दुनियाभर से सिर्फ 6 महिलाओं को उनकी उपलब्धियों के लिए यहां सम्मानित किया जाएगा. अभी तक भारत की ओर से दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा से लेकर ऐश्वर्या राय समेत कई एक्ट्रेसेज रेड कारपेट पर नजर आ चुकी हैं. अब कियारा आडवाणी भी डेब्यू कर रही हैं.



कियारा आडवाणी का करियर
कियारा ने 2014 में 'फगली' से अपनी शुरुआत की, इसके बाद उन्हें अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा गया. जिसमें 'जुगजग जीयो' में नैना से लेकर 'गिल्टी' में ननकी और 'कबीर सिंह' में प्रीति जैसे रोल शामिल हैं. इसके बाद कियारा ने 'शेरशाह' और 'सत्यप्रेम की कथा' जैसी फिल्मों में काम किया, जहां उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से अपना लोहा मनवाया.


कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये अंदाज है सबसे परे


आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा अब पॉलिटिकल थ्रिलर 'गेम चेंजर' की रिलीजिंग का इंतजार कर रही हैं, जिसका निर्देशन एस. शंकर ने किया है और इसमें राम चरण अपोजिट रोल में हैं. उनके पास 'डॉन 3' और 'वॉर 2' भी है.


इनपुट: एजेंसी