Kiara Advani Don 3 Fees: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहली बार एक साथ 'डॉन 3' में नजर आएंगे. जंगली बिल्ली बनने के लिए कियारा इस वक्त जबरदस्त ट्रेनिंग ले रही हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कियारा डॉन 3 में आने के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं. मीडिया रिपोट्स की मानें तो अभी तक 4 करोड़ लेने वाली कियारा ने इस फिल्म के लिए दोगुना फीस ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 करोड़ लिए?
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो कियारा ने 'डॉन 3' के लिए 13 करोड़ फीस ले रही हैं. ये कियारा की अब तक की ली जानी फीस की सबसे मोटी रकम है. इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि ये फीस 'वॉर 2' से भी ज्यादा है. जिसमें वो ऋतिक रोशन के साथ लीड रोल में दिखेंगी.


 



 


50 फीसदी बढ़ाई फीस
'डॉन 3' फिल्म के लिए कियारा लगातार ट्रेनिंग ली रही हैं. यहां पर गौर करने वाली बात है कि  कियारा ने अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में रिपोर्ट के मुताबिक 4 करोड़ फीस ली थी. ऐसे में कियारा ने 'डॉन 3' के लिए अपनी फीस 50 फीसदी इनक्रीज कर दी है. 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के नाम का ऐलान तो काफी वक्त पहले ही हो गया था लेकिन कियारा आडवाणी के नाम का ऐलान फरवरी में किया गया.


 



 


रोल को लेकर क्या बोलीं कियारा?
कियारा पहली बार किसी एक्शन फिल्म में नजर आएंगी. अपने रोल को लेकर एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं कुछ अलग करना चाहती थी. कुछ बदलाव अपने लिए करना चाहती थी. काफी वक्त से इस तरह की फिल्में करने का सोच रही थी. जिस तरह से मैं अभी फिल्मों में नजर आ रही हूं ये रोल इस इमेज को चेंज कर देगा.' पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान अख्तर अगस्त या सितंबर, 2024 के आसपास 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू करने का इरादा बना रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है.