Kim Kardashian and Kanye West Divorce: मशहूर मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. किम कार्दशियन बीते साल रैपर कान्ये वेस्ट संग तलाक की खबरों को लेकर चर्चाओं में रही थीं. सेलेब्रिटी कपल के तलाक को लेकर खूब कंट्रोवर्सी भी सामने आई थी जिसमें रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने किम कार्दशियन पर गंभीर आरोप लगाए थे और अब किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. वर्ल्ड फेमस मॉडल किम कार्दशियन ने अपने रिएलिटी शो 'द कार्दशियन' पर एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट को लेकर बात की है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कान्ये वेस्ट पर बात करते हुए किम कार्दशियन हुईं इमोशनल! 


'द कार्दशियन' (The Kardashian Season 3) रियलिटी शो का सीजन 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है. 'द कार्दशियन' के सीजन 3 का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मशहूर मॉडल किम कार्दशियन (Kim Kardashian Husband) एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट पर बात करते हुए इमोशनल होती दिख रही हैं. किम कार्दशियन वीडियो में कहती दिख रही हैं कि उसने जितने भी झूठ बोले उनपर अबतक अपने बच्चों के लिए चुप रही हैं. 



बता दें, किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट (Kim Kardashian and Kanye West Divorce) का तलाक सेलिब्रिटीज का मोस्ट कंट्रोवर्शियल तलाक रहा है. रैपर कान्ये वेस्ट ने सोशल मीडिया पर जाकर किम कार्दशियन पर गंभीर आरोप लगाए थे. कान्ये ने कहा था, किम ने उनकी बेटी चिकागो वेस्ट को उसके चौथे बर्थडे के लिए किडनैप करने की कोशिश की थी, कान्ये ने साथ ही कहा था वह उसमें इनवाइट भी नहीं था. किम कार्दशियन और उनके परिवार ने (Kim Kardashian Instagram) जो आरोप (चोरी, ड्रग्स लेना और किम के साथ मारपीट) कान्ये वेस्ट पर लगाए थे उन्हें भी रैपर ने झूठा बताया था. मालूम हो, कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन का तलाक 29 नवंबर 2022 को फाइनल हुआ था.