Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Advance Booking: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को रिलीज होने में महज चंद दिन ही बचे हैं. 21 अप्रैल को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. सलमान खान अपनी इस फिल्म से फैंस को जहां ईदी दे रहे हैं तो वहीं इस फिल्म का इतना ज्यादा बज बना हुआ है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग से करोड़ों रुपये का कलेक्शन जुटा लिया है. हाल ही में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के जो आंकड़े आए हैं वो चौंकाने वाले हैं. इन आंकड़ों को देखकर ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म के तूफान के आगे किसी भी फिल्म का टिकना मुश्किल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिक गए 50 हजार टिकिट्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार से 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन हुई है. खबरों की मानें तो पहले ही दिन फिल्म के 50 हजार टिकिट्स बेचे गए. जिससे करीबन 1 करोड़ की कमाई हुई है. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि फिल्म रिलीज से पहले मुंबई के मल्टीप्लेक्स और सिंगल थियेटर में वीकेंड पर 150 से 600 रुपये तक की टिकट बेची गई जबकि दिल्ली में टिकट का रेट करीबन 250 से 1200 रुपये तक का है.


 



 


 



 


कई सितारों से सजी है फिल्म
सलमान खान (Salman Khan) की ये फिल्म कई सितारों से सजी है. यहां तक कि ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी काफी ग्रैंड स्केल पर था. इसमें सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी और राघव जुयाल के अलावा कई और सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म को Farhad Samji ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.