Social Media Viral Video: जनवरी के महीने में ही सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, क्रिकेटर केएल राहुल के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. इन दोनों के फैंस इस शादी (KL Rahul and Athiya Shetty) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन 2023 अभी शुरु ही हुआ है और लोगों ने सेलिब्रिटीज की टांग खींचना शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर दिखा कपल


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली एयरपोर्ट से बाहर निकलती हैं तो पैपराजी एक्ट्रेस से कहते हैं कि वो और केएल राहुल साथ में आ जाएं. इसके बाद कैमरे में केएल राहुल को देखा जा सकता है. हालांकि दोनों एक साथ पोज नहीं करते. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...



दूरी देख लोगों ने कह दी ऐसी बात


जब लोगों ने इस बात पर गौर किया कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी साथ में बाहर नहीं निकले तो कमेंट सेक्शन में मस्ती-मजाक शुरू हो गया. कुछ लोगों ने तो ये तक पूछ लिया कि क्या केएल (KL Rahul) और अथिया के बीच लड़ाई हो गई है. वहीं एक यूजर ने कहा कि शादी से पहले ही इतनी दूरी कि साथ में फोटो तक क्लिक नहीं करवाई. वीडियो के आखिर में दोनों को एक ही कार में बैठकर जाते हुए देखा जा सकता है. 


वीडियो होने लगा वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. बता दें कि इनके फैंस इन्हें दूल्हा और दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी 21 जनवरी से लेकर 23 जनवरी के बीच में हो सकती है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं