Namrata Shirodkar Miss Universe 1993: एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर ने भले ही एक्टिंग से दूरी बना ली हो लेकिन फिर भी उन्हें कोई भूला नहीं है. फिलहाल वो साउथ एक्टर महेश बाबू की पत्नी हैं और हाउसवाइफ बनकर अपने घर को बखूबी संभाल रही हैं. नम्रता ने बॉलीवुड और साउथ में खूब काम किया. इन दिनों इस हसीना की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जो 1993 में हुए मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट की है जिसमें नम्रता ने भी भारत की ओर से हिस्सा लिया था और छठे नंबर तक वो पहुंची थीं. लेकिन ये वीडियो सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि नम्रता की एक गड़बड़ के चलते ही खूबसूरती का ये ताज भारत की झोली में नहीं आ पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता ने दिया था बेतुका जवाब
जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें नम्रता शिरोड़कर से जूरी सवाल पूछती है कि अगर उन्हें हमेशा जिंदा रहने का मौका मिले तो वो क्या करेंगीं और क्यों? इस सवाल के जवाब में नम्रता ने कहा था  कि वो हमेशा जिंदा रहना नहीं चाहतीं क्योंकि ये हो नहीं सकता. कोई हमेशा जिंदा नहीं रह सकता. चूंकि ये सवाल काल्पनिक था लिहाजा उस वक्त इसका जवाब भी काल्पनिक ही होना चाहिए था. लेकिन नम्रता ने अपने जवाब से इस सवाल को ही पूरी तरह नकार दिया. 



अब ये वीडियो सामने आने के बाद इस पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं और पूर्व एक्ट्रेस का जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है. 


महेश बाबू संग की है शादी 
नम्रता शिरोड़कर ने मिस इंडिया बनने के बाद बॉलीवुड का रुख किया. वास्तव, जब प्यार किसी से होता है, पुकार, कच्चे धागे, हीरो हिंदुस्तानी जैसी हिट फिल्मों में एक्ट्रेस ने  काम किया लेकिन इसी बीच वो साउथ की फिल्म भी करने लगीं. यही उनकी मुलाकात साउथ एक्टर महेश बाबू संग हुई और ये एक दूसरे को दिल दे बैठे. इन्होंने शादी की और चूंकि महेश बाबू हमेशा से ही हाउसवाइफ चाहते थे लिहाजा नम्रता ने एक्टिंग छोड़ दी.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं