Kota Factory Season 3 Trailer Out: इंतजार खत्म हो गया है. नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज 'कोटा फैक्टरी' के सीजन 3 का ट्रेलर सामने आ गया है. नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'कोटा फैक्टरी 3' का मजेदार ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर की शुरुआत में जीतू भैया अपनी थ्योरी समझाते हुए नजर आ रहे हैं, "जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है.'' ट्रेलर रिलीज के साथ नेटफ्लिक्स ने ऑफिशयल तौर पर यह भी ऐलान किया है कि 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 की स्ट्रीमिंग 20 जून, 2024 से ओटीटी पर शुरू होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'कोटा फैक्टरी 3' (Kota Factory) के ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है, ''(I)IT'S HAPPENING!!'' वीडियो की शुरुआत जीतू भैया से होती है, जो एक पॉडकास्ट में बैठे होते हैं और अपना मंत्र देते हैं, "जीत की तैयारी नहीं, तैयारी जीत है."


बाली के बाद अब छुट्टियां मनाने स्पेन पहुंची मौनी रॉय, बीच पर दिखाया ग्लैमरस अवतार


जीतू सर नहीं जीतू भैया क्यों?
वीडियो में जितेंद्र कुमार (Jitender Kumar) उर्फ ​​जीतू भैया एक सबसे बड़े सवाल का जवाब देते हैं कि उनके छात्र उन्हें जीतू सर नहीं बल्कि जीतू भैया क्यों कहते हैं? वह कहते हैं, "मैडम वो क्या है कि कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है, पर ये लोग सिर्फ जेईई एस्पिरेंट्स नहीं हैं. हम लोग भूल जाते हैं ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं. इनफैचुएशनंस हैं, इनसिक्योरिटी हैं. टीचर डांट दे तो डिमोटिवेट हो जाते हैं. दोस्त ने कुछ कह दिया तो वो इनका बुरा लग जाता है. हर चीज सीरियसली लेते हैं ये लोग इनकी जिम्मेदारी बहुत बड़ी चीज है. जीतू सर इसे हैंडल नहीं कर सकते.''  



जहीर इकबाल संग सोनाक्षी की शादी की खबरों पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट, बोले- 'आजकल के बच्चे पूछते कहां हैं...'


राघव सुब्बू ने किया है 'कोटा फैक्ट्री 3' का निर्देशन
प्रतीश मेहता द्वारा निर्देशित और टीवीएफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'कोटा फैक्ट्री 3' का निर्देशन राघव सुब्बू ने किया है. वेब सीरीज के अपकमिंग सीजन में अभिनेता जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, अहसास चन्ना, आलम खान और रंजन राज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. बता दें कि शो के पिछले दो सीजन को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था.