69th National Award: कृति सेनन के कई सपनों में से एक सपना आज साकार हो गया. फिल्म मिमी (Mimi) के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय पुरस्कार (National Awards) से सम्मानित किया गया है. दिल्ली में आज ये बड़ा समारोह हुआ जिसमें मनोरंजन जगत के वो चेहरे दिखे जो इस साल इस सम्मान से नवाजे गए. कुछ समय पहले इन पुरस्कारों के विजेताओं का ऐलान हुआ था जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) और आलिया भट्ट दोनों को चुना गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिंदगी के इस खास मौके पर कृति ने बेहद सिंपल और इंडियन लुक चुना. कृति ने इस मौके पर प्लेन और सिर्फ बॉर्डर पर लेस वाली ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी थी. बालों का जूड़ा बनाकर उसमे गजरा पहना था. कानों में ईयरिंग तो माथे पर छोटी सी बिंदी. बस ये सिंपल सा अंदाज लिए कृति अवॉर्ड लेने पहुंचीं तो उनका सादगी से भरा रूप हर किसी के दिल पर छा गया. कहा जा रहा है कि ये साड़ी कृति की मम्मी की है. जिसे उन्होंने इस खास मौके पर आशीर्वाद के तौर पर पहना.  



इस दौरान कृति अपने मम्मी-पापा के साथ पहुंची थीं क्योंकि कृति के साथ-साथ ये उनके लिए भी सबसे बड़ा दिन रहा. आपको बता दे कि कृति को फिल्म मिमी में बेहतरीन भूमिका निभाने के लिए ये सम्मान दिया गया है. फिल्म में वो सरोगेट मदर की भूमिका में थीं और उनकी तकलीफ को उन्होंने दिल से बयां किया. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. 


आलिया भट्ट ने पहनी शादी वाली साड़ी
जहां कृति ने इस खास दिन के लिए मम्मी की साड़ी को चुना तो वहीं आलिया भी अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सम्मान लेने पहुंची थीं और इस मौके पर उन्होंने अपनी शादी का जोड़ा पहना. आलिया की वेडिंग साड़ी ऑफ व्हाइट और गोल्डन थी जिसे उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार लेने के मौके पर पहनकर सभी की वाहवाही लूट ली है. 



आलिया अवॉर्ड लेने अपने प्राउड हसबैंड रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं और उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर छा गया है.