KRK On Brahmastra: सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) बीते दिनों जेल की हवा खाकर बाहर आए हैं. जेल से बाहर आने के बाद केआरके ने ट्वीट किया था कि वो बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं. इस बीच केआरके ने पहला हमला 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) फिल्म के कलेक्शन को लेकर किया है. केआरके ने अपने नए ट्वीट में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के बढ़ते कलेक्शन को लेकर ऐसा ट्वीट किया कि वो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस ट्वीट में कमाल खान ने कहा कि उन्होंने फिल्म के रिव्यू से लेकर फिल्म के बढ़ते कलेक्शन पर तंज कसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को लेकर कही ये बात


कमाल राशिद खान ने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के कलेक्शन को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़ने के बाद आलिया और रणबीर कपूर के फैंस को गुस्सा जरूर आ सकता है. लेकिन इस ट्वीट से ये भी साफ है कि केआरके फिर से फिल्म्स को लेकर हमलावर हो गए हैं. इस ट्वीट में केआरके ने लिखा- 'मैंने ब्रह्मास्त्र फिल्म का रिव्यू नहीं किया है. लेकिन फिर भी लोग थियेटर में फिल्म को देखने नहीं जा रहे हैं. इसलिए क्योंकि ये एक डिजास्टर है. उम्मीद है कि करण जौहर इसके फेलियर होने के लिए मुझे ब्लेम नहीं करेंगे जैसे कि बाकी सितारे करते हैं.'


 



 


 



 


कंगना रनौत ने बढ़ते कलेक्शन पर कही थी ये बात


केआरके से पहले कंगना रनौत ने 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म के कलेक्शन को लेकर ऐसी बात कह दी थी कि उनका पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा था. कंगना रनौत ने लिखा था- 'ब्रह्मास्त्र ने अब तक दुनियाभर में 246 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. जो 650 करोड़ रुपये में बनी फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा है. फिल्म को केवल 144 करोड़ रुपये में सबसे हिट फिल्म ऐलान कर दिया गया है. ये केवल इस परपैक्सटिव में है कि फिल्म माफिया किस तरह से काम करता है. वो ही तय करते हैं कि फिल्म को किस तरह से हिट और फ्लॉट घोषित किया जाएगा. वो खुद चुनते हैं कि किसका बहिष्कार करना है लेकिन वो अब खुद बेनकाब हो गए हैं.


 



 


मुंबई एयरपोर्ट पर हुए थे गिरफ्तार


कमाल राशिद खान यानी कि केआरके को कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था. केआरके (KRK) पर आरोप था कि उन्होंने एक एक्ट्रेस को फिल्म में लीड रोल दिलवाने के लिए सेक्सुअल फेवर लिया था साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' को लेकर विवादित टिप्पणी की वजह से भी उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी. फिलहाल केआरके अब जेल से बाहर हैं और फिर से सोशल मीडिया पर हमलावर हो गए हैं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर