Kusha Kapila on Elvish Yadav: कुशा कपिला अपने मजेदार कंटेंट के लिए बहुत फेमस हैं. इसके साथ-साथ वो बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं. कुशा अपनी लाइफ को सामाज के पैमानों से बहुत दूर रखती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी लाइफ समेत तमाम मुद्दों पर खुलकर बात की. इस बातचीत के दौरान कुशा ने एल्विश यादव के कमेंट का भी जवाब दिया. दरअसल एलविश ने उन्हें 'सस्ती करीना कपूर' कहा था. आइए जानते हैं उनका रिएक्शन. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव के कमेंट पर बोलीं कुशा कपिला 


द लल्लनटॉप के साथ इंटरव्यू में कुशा से एल्विश यादव के 'सस्ती करीना कपूर' वाले सवाल पर बात की गई है. कुशा कहती हैं, "इसका क्या मतलब है? करीना कपूर ने इसके लिए सहमति नहीं दी है, पहले उनसे पूछें, वह बेगम हैं. आप उनका नाम कहीं भी कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं? यह गलत है." इसके बाद वो एल्विश यादव के मीम के बारे में बताते हुए कहती हैं कि आपने सुना होगा, 'ये एल्विश भाई के आगे कोई नहीं बोल सकता है क्या.'



कुशा ने किया है एल्विश को ब्लॉक 


इसी इंटरव्यू में कुशा ने बताया कि एल्विश ने उनके दोस्तों को कहा था कि कुशा ने उन्हें ब्लॉक कर रखा है. बता दें कि कोविड के दौरान जब टिक टॉक बहुत ज्यादा ट्रेंड में था, यह तब की बात है. एल्विश ने कुशा को 'सस्ती करीना कपूर' का टैग दिया था. इसके बाद एल्विश को ट्रोल किया गया था कि वो महिलाओं पर बुरे कमेंट करते हैं. वहीं, जवाब देते हुए कुशा ने भी एक वीडियो जारी किया था.


इस बातचीत के दौरान कुशा ने अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की. तलाक को लेकर भी अनसुनी बातें बताई. साथ ही बचपन से अभी तक उन्हें कैसे-कैसे कमेंट सुनने के लिए मिले हैं, ये भी बताया.