Aamir Khan Production Next: आमिर खान से अलगाव के बाद किरण राव एक बार फिर फिल्म मेकिंग की दुनिया में लौट रही हैं. फिल्म का नाम होगा, लापता लेडीज. किरण की पहली फिल्म धोबी घाट थी, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी. 2010 में आई यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है. फिल्म में आमिर खान, प्रतीक बब्बर और मोनिका डोगरा मुख्य भूमिकाओं में थे. आमिर खान की मौजूदगी भी दर्शकों को इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों में नहीं खींच पाई. यह अलग बात है कि कुछ समीक्षकों ने फिल्म को बहुत सराहा था. आमिर से शादी के बाद किरण परिवार और बेटे आजाद की परवरिश में व्यस्त थीं, लेकिन अब वह वापस फिल्म मेकिंग में लौट रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों हुए इस बात पर राजी
लापता लेडीज का नाम पहले लापता लड़की रखा गया था, लेकिन स्क्रिप्ट में कुछ बदलावों के साथ अब इसका टाइटल बदल दिया गया है. फिल्म में एक्टरों की कास्टिंग के लिए ऑडिशन रखे गए थे. हालांकि उस समय आमिर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त थे, तब भी उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था मगर किरण ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. खुद आमिर ने मीडिया इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की है कि स्क्रीन टेस्ट के बाद वह और किरण इस बात पर सहमत थे कि वह फिल्म में लिए फिट नहीं हैं. तब भी आमिर ने किरण से कहा कि अगर तुम्हें कोई सही एक्टर आखिर तक नहीं मिला तो मैं फिल्म में काम कर सकता हूं.


गायब दुल्हनों की कहानी
खबर है कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ 11 अगस्त को किरण की लापता लेडीज का टीजर रिलीज किया जाएगा. यह नई सदी के शुरुआती दिनों की कहानी है, जिसमें एक गांव में दो दुल्हनों के एक साथ गायब हो जाने पर बवाल खड़ा हो जाता है. फिल्म में रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव और छाया कदम मुख्य भूमिकाओं में हैं. खबर है कि फिल्म में नई दुल्हनों के लिए दो नए चेहरे लिए गए हैं. स्नेहा देसाई स्क्रीन प्ले और दिव्यनिधि शर्मा डायलॉग लिख रही हैं. आमिर खान और किंडलिंग प्रोडक्शंस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. उल्लेखनीय है कि आमिर की लाल सिंह चड्ढा में किरण राव भी एक प्रोड्यूसर हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर